http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
स्पोर्ट्स

Cricket: एशिया में ही रहेगा अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप

×
Latest Posts

अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले की तस्वीर साफ हो गई है। भारत और बंग्लादेश के बीच रविवार को खिताबी जंग होगी। इन दोनों टीमों में चाहे जो जीते, लेकिन ये तो तय है कि एशिया का ही कोई एक देश वर्ल्ड चैंपियन बनेगा। भारतीय टीम पांचवी बार टूर्नामेंट जीतने के लिए मैदान में उतरेगी।

बांग्लादेश ने दूसरे सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। न्यूजीलैंड ने पोटेचफस्ट्रम में पहले खेलते हुए 8 विकेट खोकर 211 रन बनाए। उसके बल्लेबाज बेकहम व्हीलर ने नाबाद 75 और निकोलस लिडस्टोन ने 44 रनों की पारियां खेली। जिसका पीछा करते हुए बंग्लादेश ने 44.1 ओवर में महज 4 विकेट पर 215 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। उसके बल्लेबाज महमूदुल जॉय हसन ने शतक (100 रन) बनाया।

भारतीय टीम पहले ही अपने चिरपरिचित प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को हराकर फाइनल में जगह बना चुकी है।अब रविवार को बंग्लादेश को हराकर अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड चैंपियन बनने के इरादों के साथ मैदान में उतरेगी।गौरतलब है कि भारतीय टीम 7 वीं बार रिकॉर्ड फाइनल में पहुंची है। इसके पहले टीम इंडिया ने चार बार खिताब जीता और दो बार उपविजेता भी रह चुकी है। देखना है कि इस बार सुपर संडे को भारत चैंपियन बनता है या फिर बंग्लादेश बनेगा।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.