चुनाव रिपोर्ट

जयपुर: JDA ने जेसीबी से अवैध निर्माण गिराए

×
Latest Posts

News Front Live, Jaipur

जयपुर विकास प्राधिकरण  के प्रवर्तन दस्ते नेे सामुहिक अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए बुधवार को बगरू में रामदेष गौशाला के पास मोहरू नगर व बगरू खुर्द में श्री सरोवर प्रोजेक्ट के नाम से करीब नौ बीघा भूमि पर अवैध कॉलोनी बसाने का प्रयास विफल किया। ग्राम टीलावाला में अपार्टमेंट के पार्किग क्षेत्र में बनाये गये 22 सर्वेन्ट क्वार्टर किये गये अतिक्रमण को ध्वस्त किया।

इसके पहले मंगलवार को जगतपुरा में आरती नगर व जैन कॉलोनी में सड़क सीमा में आ रहे अवैध निर्माण ध्वस्त किए।  जोन-9 में आरती नगर व जैन कॉलोनी जगतपुरा में रोड़ सीमा में एक दुकान, गैराज, बाउण्ड्रीवाल, लोहे की जालियां, तारबन्दी व 15 स्थानों पर लॉन लगाकर अवैध रूप से अतिक्रमण कर रखा था। जिन्हें जेसीबी से ध्वस्त कर सड़क सीमा को अतिक्रमण से मुक्त कराया गया।

उधर,  जयपुर विकास प्राधिकरण के आयुक्त टी. रविकांत ने उपायुक्तों को आमजन की मांग के मुताबिक भूखण्ड बेचने की कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए। जिसमें भूखण्डों की रिप्लानिंग, नीलामी दर निर्धारित करना, नीलामी करने की कार्यप्रणाली एवं जेडीए परिसंपत्तियों एवं व्यापक प्रचार-प्रसार आदि बिंदुओं को सम्मिलित किया जाए।

Comment here