http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
चुनाव रिपोर्टदेश प्रदेश

दिल्ली हिंसा: मृतकों की संख्या 42 हुई- नॉर्थ-ईस्ट क्षेत्र में सुधार, अभी तक 48 FIR, ‘आप’ के पार्षद ताहिर पर मुकदमा,

×
Latest Posts

New Delhi

दिल्ली में नागरिकता संसोधन अधिनियम (CAA) पर टकराव में भड़के दंगे में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटों के दौरान नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों में किसी बड़ी वारदात की खबर नहीं है। पुलिस ने आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दंगाइयों की पहचान के लिए सोशल मीडिया में वायरल फोटो-वीडियो और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहेे हैै। उधर, केंद्र सरकार ने दिल्ली में हिंसा एवं आगजनी की जांच के लिए एसआईटी (SIT) गठित की है।

गौरतलब है कि दिल्ली में सीएए के समर्थक और विरोधियों के बीच बीते रविवार को टकराव हुआ था। जिसके बाद नार्थ-ईस्ट क्षेत्र में हुई हिंसा और आगजनी में अब तक 42 लोग मर चुके हैं। मृतकों में हेड कांस्टेबल रतन लाल और इंटेलिजेंस के अंकित शर्मा भी शामिल हैं। जबकि घायलों का आंकड़ा भी कमोबेश 250 है, जिनमें 30 से ज्यादा लोगों की हालत नाजुक है। राजधानी के हिंसा और आगजनी में बुरी तरह झुलसने के बाद हरकत में आई दिल्ली पुलिस ने 130 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने दंगे में मारे गए इंटेलिजेंस के अंकित के पिता की शिकायत पर ‘आप’ के पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या और आगजनी मुकदमें दर्ज किए गए हैं। आरोप है कि पार्षद के घर की छत से पेट्रोल बम फेंककर आगजनी की गई। पुलिस ने उसके घर और व्यवसायिक संस्थान की सील कर दिया है। हालांकि ताहिर हुसैन ने खुद पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद बताए हैं।

इसके अलावा पुलिस ने दिल्ली हिंसा को लेकर अभी तक 48 एफआईआर दर्ज की हैं।  दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव का कहना है कि अमन कमेटियों के साथ बैठक की गई। सभी ने हालात सामान्य करने के लिए उठाए जा रहे कदमों में सहयोग दिया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में अमन-चैन कायम करने के लिए लगातार फ्लैग मार्च कर रहे हैं।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.