http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंड

उत्तराखंड: कांग्रेस का त्रिवेंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ 1 मार्च को धरना देगी- प्रीतम सिंह

×
Latest Posts

Dehradun

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी 1 मार्च को राज्य की त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ जनहित के मुद्दों को लेकर हल्ला बोल करेगी। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम ने कहा कि पार्टी राजधानी के गांधी पार्क पर एक दिवसीय धरना देगी।  जिसके जरिए बढ़ती मंहगाई, भ्रष्टाचार और राज्य को शराब प्रदेश बनाने सरीखे मुद्दों पर जनता का ध्यान आकर्षित किया जाएगा।

इस कड़ी में प्रीतम सिंह ने कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके धरने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हालिया फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ से जीरो टॉलरेंस की पोल खुल गई है। सूबे की भाजपा सरकार ने राज्य में शराब के तो दाम घटाए लेकिन रोडवेज बसों का किराया बढ़ा दिए। जिससे उत्तराखंड की भाजपा सरकार का चेहरा बेनकाब हो गया है।

प्रीतम ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में ना सिर्फ रोजमर्रा की जरूरत की वस्तुएं महंगी हुई बल्कि स्वास्थ्य एवं शिक्षा सेवाएं -बिजली व पानी की दरों में बेतहाशा इजाफा किया गया है। कांग्रेस पार्टी  इन सभी जनविरोधी फैसलों के खिलाफ एक मार्च को देेहरादून में धरना देकर अपना विरोध दर्ज करेगी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि फॉरेस्ट गार्ड भर्ती में घोटाला  हुआ है। जिसकी हालिया परीक्षाओंं में धांधली के चलते हुई  गिरफ्तारियां तस्दीक करती है। जिसे लेकर हम गवर्नर से मिले थे पर सरकार अपनी बात पर अडिग है। उन्होंने कहा कि यह सरकार की संवेदनहीनता को दर्शाता है। इसलिए कांग्रेस इस मामले पर एक उच्च स्तरीय जांच कमेटी के गठन की मांग करेगी।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.