चुनाव रिपोर्ट

MP: कोरोना से बचा रहे ‘देवदूत-डॉक्टरों’ पर इंदौर में बरसाए पत्थर, अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ होगा सख्त एक्शन-CM

×
Latest Posts

Indore

मध्यप्रदेश के इंदौर में जी जान से कोरोना के इलाज में जुटे डॉक्टरों पर पत्थर बरसाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। शहर के टाटपट्टी इलाके में कोरोना पॉजिटिव की हिस्ट्री पूछने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पथराव किया गया। उधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ होगा सख्त एक्शन लिया जाएगा।

जहां एक ओर पूरे देश मे डॉक्टर अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों कोरोना को बचाने में लगे हैं। वहीं दूसरी ओर राज्य के इंदौर में कोरोना से बचा रहे डॉक्टरों पर पत्थर बरसाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। ये घटना बाखल टाटपट्टी इलाके की है जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना पॉजिटिव की हिस्ट्री पूछने गई थी।

जिस पर वहां मौजूद उपद्रवियों ने पथराव कर दिया गया। जैसे-तैसे डॉक्टर समेत स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। दरअसल, सिलावटपुरा में कोरोना संक्रमण से हुई एक व्यक्ति की मौत के बाद क्षेत्र में स्क्रीनिंग करने गई थी। जैसे ही टीम ने कुछ पूछना शुरू किया तो उपद्रवियों ने पथराव शुरू कर दिया।

बताया गया कि कोरोना के बारे में पड़ताल करने से गुस्साए स्थानीय लोगों ने गाली गलौज की और पत्थर फेंकने शुरू कर दिए थे। जिसके बाद बमुश्किल चिकित्सक समेत टीम के सभी सदस्यता ने बमुश्किल भागकर अपनी जान बचाई। जहां मौके पर मौजूद तहसीलदार की गाड़ी में सभी थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इंदौर के जिलाधिकारी का कहना है की स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी औऱ जेल से जल्द बाहर नहीं आने दिया जाएगा।

उधर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये गम्भीर मामला है। स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर और कर्मचारी लोगो की जान बचाने में जुटे हैं। सरकार उनके साथ है औऱ हम उन पर कड़ी कार्रवाई करेंगे। हमला करने वाले अराजक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

Comment here