Uncategorized

Uttrakhand: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ का SSP कार्यालय के सामने धरना

×
Latest Posts

News Front Live, Udham Singh Nagar

मलसा गिरधरपुर गांव में हुए गोलीकांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग व पुलिस द्वारा लोक डाउन के उल्लंघन का मुकदमा किये जाने से नाराज पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय के सामने धरना दिया।उन्होंने पुलिस चौकी प्रभारी पर इस घटना के अभियुक्तों को संरक्षण देने का गंभीर आरोप लगाया है।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों ग्राम मलसा में दो गुटों के बीच विवाद हों गया था। जिसके बाद एक गुट ने फायरिंग कर दी थी।हालांकि इस मामले में गोली ना लगने के कारण बचाव हो गया था।इधर पुलिस ने इस मामले में बेहड़ सहित कई लोंगो के खिलाफ गांव में पहुंचकर सभा करने,लोक डाउन का उल्लंघन करने व सोशल डिस्टेंस का पालन ना करते हुए मुकदमा कायम कर दिया।

जिसके बाद पूर्व मंत्री भड़क गए और पुलिस की कार्यवाही के खिलाफ आज उन्होंने एसएसपी दफ्तर के सामने धरना दिया। बेहड़ ने संबंधित पुलिस चौकी प्रभारी पर अभियुक्तों को संरक्षण देने का आरोप लगाया और कहा कि संरक्षण के कारण ही अभियुक्त पकड़े नही जा रहे है।पूर्व मंत्री ने कहा कि घटना के बाद उन्होंने मलसा गांव में फैले तनाव को खत्म कराया और नाराज लोगों को समझाकर घर भिजवाया,ताकि गांव में भाईचारा बना रहा।

इस पूरे घटनाक्रम के दौरान रुद्रपुर कोतवाल के सी भट्ट मौजूद थे, लेकिन उसके बाबजूद उनके खिलाफ मुकदमा कायम करा दिया गया। उन्होंने पुलिस पर सत्ता पक्ष के दबाब में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया। इधर बेहड़ के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग अलग पार्को में सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए धरना दिया।

Comment here