मनोरंजन

Bollywood: सरोज खान क्यों बोली थी कंगना रनौत से, ‘फंस जाओगी बॉलीवुड के चक्रव्यूह…’

×
Latest Posts

Bharti Saklani

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका  शुक्रवार देर रात मुम्बई में बॉलीवुड की ‘मास्टरजी’ यानी सरोज खान का निधन हो गया। बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों को अपने इशारों पर नचानेवाली सरोज का 71 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से जिंदगी का सफर पूरा हो गया। बेशक सरोज खान ने बॉलीवुड सितारों की कामयाबी में सरोज खान ने बड़ी भूमिका निभाई लेकिन खुद उनकी जिंदगी भी संघर्ष से भरी थी।

धक-धक, एक दो तीन जैसे गानों से माधुरी दीक्षित को अपनी कोरियोग्राफी से मशहूर बनानेवाली सरोज खान अब हमारे बीच नहीं रहीं। यह सोचकर ही मन दुखी हो जाता है। बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा सितारा होगा, जिसके लिए सरोज खान ने कोरियोग्राफी न की हो। सभी उनके इस तरह अचानक चले जाने से गहरे शोक में हैं। सभी फैंस ने ट्वीटर के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

तो वहीं कंगना रनौत ने भी ट्वीट कर उनके निधन का दुःख साझा किया।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने ये बात कई बार कही है कि कोरियोग्राफर सरोज खान उनकी मां की तरह थीं। उनमें प्रतिभा कूट-कूटकर भरी थी। उन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे। युवा महिलाओं से उनका अलग तरह का लगाव था। वह नये लोगों को न केवल प्रमोट करती थीं, बल्कि उनका बचाव भी करती थीं। एक बार सरोज खान ने उनसे कहा था, ‘आनंद से रहो। बहुत ज्यादा तनाव लेने की जरूरत नहीं है। ऐसा करोगी, तो तुम इंडस्ट्री के चक्रव्यूह में फंस जाओगी।

Comment here