http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
चुनाव रिपोर्ट

Rajasthan: तो सचिन पायलट ने दिखाए बगाबती तेवर, अशोक गहलोत सरकार को खतरा! सरकार गिराने के केस में SOG के सम्मन से नाराज

×
Latest Posts

News Front Live, Jaipur/New Delhi

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बगाबती तेवर अख्तियार कर लिए हैं। वह सरकार गिराने सम्बबंधित केस में SOG से मिले सम्मन से खफा हैं। उन्होंने इसे बेज्जती करार देते हुए कांग्रेस विधायकों की बैठक में शामिल होने से इंकार किया है। पायलट का कहना है कि 30 से अधिक कांग्रेस उनके साथ हैं और गहलोत सरकार अल्पमत में है।

राजस्थान के डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस  सचिन पायलट ने बगाबती तेवर दिखाए हैं। जिससे राज्य में अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार पर खतरा मंडरा रहा है। दरअसल, राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस विधायक की खरीद फरोख़्त की जांच SOG को सौंपी गई थी।

जिसकी जांच में सरकार को अस्थिर करने की बात उजागर हुई और एक मुकदमा दर्ज किया गया। इस कड़ी में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के सचेतक को पूछताछ के लिए सम्मन जारी हुए। जिससे पायलट बेहद खफा हैं। वह अपने समर्थक विधायकों के साथ दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। उधर, मुख्यमंत्री गहलोत ने समर्थक विधायकों के साथ जयपुर में मीटिंग करक ताकत दिखाई।

सूत्र बताते हैं कि भाजपा भी मौके का फायदा उठाने के फिराक में है। उधर, कांग्रेस ने कहा है कि अशोक गहलोत सरकार को कोई खतरा नहीं है। हाईकमान सरकार पर खतरा भांपते हुए 3 केंद्रीय नेताओं का प्रतिनिधि मंडल जयपुर भेजा है। लेकिन इस बार पायलट ने कड़े तेवर दिखाए हैं।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.