चुनाव रिपोर्ट

Gujarat: अहमदाबाद के कोरोना अस्पताल में आग लगने से 8 लोगों की मौत, CM के जांच के आदेश, PM ने दुःख जताया

×
Latest Posts

News Front Live, Ahmedabad

गुजरात के अहमदाबाद में एक Covid-19 अस्पताल में भीषण आग लगने से  8 लोगों की मौत की खबर है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विजय रूपानी ने इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद के अस्पताल में मरने वाले लोगों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना इलाज के लिए अहमदाबाद के नवरंगपुरा में श्रेय अस्पताल है। जिसके ICU  यूनिट में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। इस अग्निकांड मेंं 5 और 3 महिलाओं की मौत की खबर है। माना जा रहा मरने वाले सभी लोग कोरोना मरीज थे।

जिसके बाद 41 मरीजों को आनन फानन में  सरदार बल्लभ भाई पटेल अस्पताल में भर्ती कराया गया।CM विजय रूपानी ने अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में आग लगने की घटना की जांच के आदेश दिए हैं। गृह विभाग में तैनात अतिरिक्त मुख्य सचिव संगीता सिंह जांच का नेतृत्व करेंगी। रूपानी ने 3 दिनों के भीतर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है।

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अस्पताल में मारे गए लोगों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए अपने राहत कोष से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों के इलाज के लिए 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की।

Comment here