राजनीति

Corona: 20 लाख का आंकड़ा पार, कहां गायब है मोदी सरकार- राहुल गांधी

×
Latest Posts

News Front Live, New Delhi

कोरोना पर मोदी सरकार को लगातार आइना दिखा रहे  पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर हमला किया है। उन्होंने उन्होंने ट्वीट करके तंज कसा है कि ’20 लाख का आंकड़ा पार,  गायब है मोदी सरकार,।  इसके पहले भी वह कोरोना संक्रमण से निपटने में केंद्र सरकार के ढुलमुल रवैये पर सवाल खड़े कर चुके हैं।

इस कड़ी में गांधी ने कोरोना के केस की संख्या 20 लाख पार करने पर मोदी सरकार को टि्वटर पर घेरा है। उन्होंने लिखा कि ’20 लाख का आंकड़ा पार गायब है मोदी सरकार’। आपको बता दें कि राहुल कोरोना को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने वक्त से बहुत पहले मोदी सरकार को कोरोना संक्रमण  के मद्देनजर आगाह किया था। लेकिन उस वक्त केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने मजाक में बात को उड़ा दिया।

इस कड़ी में राहुल गांधी ने 17 जुलाई को ट्वीट किया था कि संक्रमण की रफ्तार ऐसी ही रही तो 10 अगस्त तक 20 लाख से ज्यादा कोरोना के मामले हो जाएंगे। लेकिन उनके अनुमान से 3 दिन पहले ही भारत में कोरोना संक्रमित हो मरीजों का आंकड़ा 20 लाख पार हो गया।

जिस पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने पुराने ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए तंज कसा कि 20 लाख का आंकड़ा पार गायब है मोदी सरकार। कहने की जरूरत नहीं है की गांधी कोरोना को लेकर लगातार एक्टिव है। वह केंद्र सरकार को ढुलमुल रवैया छोड़कर तत्परता दिखाने की मांग करते रहे हैं।

 

Comment here