उत्तराखंड

Uttarakhand: यौन शोषण आरोपी समेत 4 भाजपाMLA की 24 अगस्त को पेशी!

×
Latest Posts

News Front Live Dehradun

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने चार विधायकों को  तलब किया है। जिनमें कथित यौन शोषण के आरोप से घिरे महेश नेगी भी शामिल हैं। उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के निर्देश पर 24 अगस्त को तलब किया गया है। यानी चारों MLA को पार्टी मुख्यालय आकर उनसे जुड़े प्रकरणों पर सफाई देनी होगी

प्रदेश उपाध्यक्ष और मीडिया प्रभारी डॉ देवेंद्र भसीन ने प्रेस को बयान जारी करके यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि भगत के निर्देश पर पार्टी के 4 विधायकों को मुख्यालय तलब किया गया है। इस कड़ी में विधायकों को उनसे जुड़े प्रकरणों के बारे में अपना पक्ष रखना है। भसीन नेे बताया कि 24 अगस्त को प्रदेश नेतृत्व ने उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया है।

जिन विधायकों को प्रदेश नेतृत्व ने तलब किया उनमें महेश नेगी,  देश राज कर्णवाल,  पूरण सिंह फरत्याल और कुंवर प्रणव चैैंपियन शामिल हैं। जिनमें नेगी अपने निर्वाचन क्षेत्र द्वारहाट की रहने वाली एक महिला के यौन शोषण करने के आरोपों से घिरे हैं। जिसे लेकिन उत्तराखंड भाजपा की खासी किरकिरी भी हो रही है।

सूत्रों का कहना है कि  लोहाघाट के विधायक फर्त्याल ने किसी मामले पर सिस्टम पर सवाल खड़े किए थे, जो पार्टी को नगवार गुजरा। प्रदेश नेतृत्व के तलब किए विधायकों की फेहरिस्त में 2 MLA हरिद्वार जिले के हैं। जिनमें देशराज कर्णवाल आए दिन बयानबाजी के लिए मशहूर हैं। वहीं, खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पूर्व में निष्कासित किए जा चुके हैं।

Comment here