उत्तराखंड

Sex स्कैंडल-5: MLA भाजपा नेतृत्व से बोले मै हूं बेकसूर, कांग्रेस की साजिश! भाभी के बयान

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

उत्तराखंड के भाजपा विधायक से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल में कांग्रेस की एंट्री हुई है। द्वाराहाट विधायक महेश नेगी ने प्रदेश नेतृत्व को दी अपनी सफाई में कहा कि इस साजिश में कांग्रेस में मेरे विरोधियों का हाथ है। उन्होंने कहा कि वक्त आने पर  पूरे साक्ष्यों के साथ सारी बातें सार्वजनिक करूंगा। उधर, MLA पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली महिला की भाभी ने पुलिस के समक्ष बयान दर्ज जरा दिए हैं। खुद विधायक दो बार पुलिस को बयान दे चुके हैं।

गौरतलब है कि मूल रूप से द्वारहाट की रहने वाली एक महिला ने भाजपा विधायक महेश नेगी पर कथित रूप से शारीरिक शोषण करने  का आरोप लगाया। इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी के पिता होने की संभावना जताते हुए DNA जांच की मांग की है। वहीं, विधायक महेश नेगी की पत्नी ने संबंधित महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करके 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का देहरादून पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था।

Click here ये है विधायक sex स्कैंडल की पूरी कहानी

जिसकी रोशनी में उत्तराखंड भाजपा नेतृत्व में विधायक महेश नेगी को तलब किया था। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को बताया कि महिला ने उनको ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। जिसके मद्देनजर उनकी पत्नी ने देहरादून पुलिस में आरोप लगाने वाले उसके खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई। उक्त महिला ने खुद को बचाने के लिए मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं। नेगी ने कहा कि इस षडयंत्र में उनके विपक्षी कांग्रेस के लोग शामिल हैं।

इस प्रकरण में बाल अधिकार संरक्षण आयोग के पूर्व सदस्य हरि सिंह ने दस्तक दी है। उन्होंने आयोग को एक शिकायती पत्र लिखकर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला के अपनी पुत्री के DNA जांच करवाने पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि सम्बंधित महिला ने फेसबुक पर इसका प्रचार करके अपनी बच्ची का समाजिक जीवन शुरू होने से पहले ही बर्बाद करने का काम किया। इस पत्र के आधार पर आयोग ने देहरादून पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। वहीं आरोप लगाने वाली महिला ने कहा था कि DNA की मांग पर विधायक ने आत्महत्या करने की धमकी दी।

Click here इस मामले में महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

इस कड़ी में यौन उत्पीड़न के आरोपों के घेरे में आए विधायक अपनी पत्नी की दर्ज FIR के मद्देनजर जारी जांच में पुलिस को दो बार अपने बयान दे चुके हैं। उनकी पत्नी और बेटे ने भी देहरादून पुलिस के समक्ष अपने बयान दर्ज कराए। इसके साथ ही नेगी पर कथित यौन शोषण के आरोप लगाने वाली नामजद महिला और उसकी भाभी पुलिस को एक बार बयान दे चुकी हैं। उधर, MLA नेगी ने भाजपा नेतृत्व से कहा कि मैं पुलिस को सहयोग कर रहा हूं और हर जांच के लिए तैयार हूं।

Click here जानिए BJP को गालीबाज MLA पसंद है

Comment here