उत्तराखंड

उत्तराखंड: कांग्रेस का त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ 18 मार्च को प्रदर्शन, राज्य सरकार की 3 साल की नाकामियों की खोलेंगे पोल -धस्माना

×
Latest Posts

Dehradun

जहां एक ओर उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व वाली सरकार 18 मार्च को तीन साल कार्यकाल पूरा होने पर जश्न मनाएगी। वहीं दूसरी ओर विपक्षी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में उसी दिन भाजपा सरकार की नाकामियों के खिला देहरादून में कांग्रेस विशाल प्रदर्शन करेगी।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार ने तीन वर्षों में राज्य के विकास के पहिए को पूरी तरह जाम कर दिया है। उत्तराखंड की जनता ने 2017 में बीजेपी को प्रचंड बहुमत दिया था लेकिन उसकी सरकार ने जनता के साथ विश्वासघात किया है।

उन्होंने कहा कि राज्य में बेरोजगारी चरम पर है और सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है। जिसे फारेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में हुई धांधली ने साबित कर दिया है। धस्माना ने कहा कि राज्य सरकार के तीन सालों के कार्यकाल में सरकारी विभागों में भर्ती प्रक्रिया ठप्प पड़ी है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड जैसे राज्य में किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं और व्यापारी वर्ग में भी भारी असंतोष है। जिसके खिलाफ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह 17 मार्च को देहरादून में प्रेस कांफ्रेंस करके तीन साल की नाकामियों की पोल खोलेंगे।

सूर्यकांत ने कहा कि इसी दिन सभी जिला मुख्यालयों में पार्टी के प्रमुख नेता प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और 18 मार्च को राजधानी देहरादून में प्रीतम सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता राज्य सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन करेंगे।

Comment here