उत्तराखंड

JK: कुपवाड़ा जिले में उत्तराखंड के दो जवानों समेट 5 शहीद, LOC पर घुसपैठ की असफल, राज्यपाल और CM ने किया नमन

×
Latest Posts

News Front Live

भारतीय सेना जम्मू कश्मीर राज्य के कुपवाड़ा जिले केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LOC) पर घुसपैठ नाकाम कर दी। इस ऑपरेशन में फौज ने आतंकवादियों को मार गिराने में सफलता हासिल की।  इस दौरान 2 उत्तराखंड समेत 5 जवान शहीद हो और 3 घायल भी हो गए।

जिनमें 4 पैरा कमांडो के जाबांज उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के अमित अंथवाल और रुद्रप्रयाग जिले के देवेंद्र सिंह राणा शामिल हैं। बताया गया है कि अमित अंथवाल दो बहिनों के अकेले भाई थे और अक्टूबर में उनकी शादी होने वाली थी।

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य औऱ मुख्यमंत्री दोनों ने राज्य के दोनों शहीदों को नमन किया है। बेबी रानी ने ईश्वर से दोनों शहीदों की आत्मा की शांति और परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना की है।

मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में घुसपैठियों के मंसूबों को नाकाम करते हुए उत्तराखंड के दो वीर जवान देवेंद्र सिंह (रुद्रप्रयाग) और अमित कुमार (पौड़ी गढ़वाल) शहीद हुए हैं। हम उनकी शहादत को  नमन करते हुए  ईश्वर से शहीदों की आत्मा की शांति व परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार शहीदों के परिजनों के साथ हर समय खड़ी है।

Comment here