मनोरंजन

Bollywood: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री! ‘सुप्रीम’ फैसले के बाद CBI जांच शुरू

×
Latest Posts

News Front Live, Mumbai

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद CBI ने फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाईड मिस्ट्री की जांच शुरू कर दी है। जहां एक ओर उसकी टीम ने राजपूत के कुक (रसोइए) से  लंबी पूछताछ की। वहीं दूसरी ओर मुंबई पुलिस के जांच अधिकारियों से केस की जानकारी जुटाई।

सीबीआई औपचारिक रूप से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की गुत्थी सुलझाने में लग गई है। इस  कड़ी में उसनेे ने मुंबई में दिवंगत एक्टर के कुक नीरज से लंबी पूछताछ की गई। जानकारी के मुताबिक CBI ने उसे सुबह 9 बजे पूछताछ के लिए बुला लिया था जो देर शाम तक हुई।

आपको बता दें कि नीरज ने ही सबसे पहले अभिनेता सुशांत को मुंबई स्थित फ्लैट में मृत अवस्था मे देखा था। CBI ने उससे घटना के दिन के स्थिति और रिया चक्रवर्ती की भूमिका की जानकारी जुटाई। जानकारी के मुताबिक दूसरी टीम ने मुंबई पुलिस के अफसरों से इस डेथ मिस्ट्री से जुड़े पहलुओं की जानकारी ली।

गौरतलब है कि सुशांत बीते 14 जून को रहस्यमयी हालात में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इसे एक आत्महत्या की वारदात करार दिया। लेकिन मृतक सुशांत के पिता ने उसकी पूर्व गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए थे। दिलचस्प ये है कि बॉलीवुड भी इस मामले पर दो फाड़ हो गया।

देखते ही देखते मामला तूल पकड़ गया कि महाराष्ट्र औऱ बिहार की सरकारों के बीच अप्रत्यक्ष रूप से तलवारें खिंच गई। इस कड़ी में CBI जांच की मांग को मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा। जिसने बीते 19 अगस्त को सीबीआई को जांच सौंपने के आदेश दिए। इस केस में हर दिन नए खुलासे, आरोप-प्रत्यारोप हो रहे हैं।

(File Photo: Sushant FB Page)

Comment here