Trendingचुनाव रिपोर्टदेश प्रदेश

Sushant मिस्ट्री: CBI की रिया चक्रवर्ती से मैराथन पूछताछ, सुलझेगी पहेली !

×
Latest Posts

News Front Live, Mumbai

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI)  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। इस कड़ी में उसकी टीम ने सिंह की ‘गर्लफ्रैंड’ रही अभिनेत्री से पूछताछ की। सीबीआई ने DRDO गेस्ट हाउस में रिया को बुलाकर करीब 10 घंटे मैराथन सवाल-जवाब किए। जानकारी के मुताबिक रिया से पूछा गया कि उन्हें सुशांत की मौत का कैसे पता चला। चक्रवर्ती से अपने ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ने की वजह, उसके बाद दोनों के बीच सम्बंध अथवा बातचीत या फिर संपर्क से जुड़े सवाल पूछे गए। उन्हें इस हाई प्रोफाइल डेथ मिस्ट्री को सुलझाने के लिए दुबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

आपको बता दें  कि सुशांत बीते 14 जून को रहस्यमयी हालात में मृत पाए गए थे। लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे एक आत्महत्या की वारदात करार दिया। लेकिन मृतक सुशांत के पिता की हत्या की आशंका के बाद मामला तूल पकड़ गया। महाराष्ट्र औऱ बिहार की सरकारों के बीच अप्रत्यक्ष रूप से तलवारें खिंच गई। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने बीते 19 अगस्त को सीबीआई को जांच सौंपने के आदेश दिए।इस जांच के दौरान सुशांत के डिप्रेशन में होने और नशा करने एंगल भी सामने आया। जिसके चलते ड्रग माफिया कनेक्शन के मद्देनजर तहकीकात हो रही है।

Click here: ऐसे शुरू हुई सुशांत डेथ की CBI जांच 

इस कड़ी में CBI ने पिछले एक हफ्ते से सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की पहेली सुलझाने के लिए मुंबई में डेरा डाल रखा है। इस कड़ी में दिवंगत एक्टर के केयर टेकर नीरज सिंह को बुलाकर कई बार पूछताछ की गई। आपको बता दें कि सबसे पहले उसने सुशांत सिंह को मुंबई स्थित फ्लैट में मरे हुए देखा था। क्रिएटिव डिज़ाइनर सिद्धार्थ पिठानी से लगातार पूछताछ हो रही है। जिन्होंने एक्टर का दरवाजा नहीं खुलने पर चाबी वाले को बुलाया था। हाउस कीपर दीपेश सावंत उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत की लाश हटाने में मदद की थी। सीबीआई राजपूत के रसोइए से पूछताछ कर रही है।

Click here जानिए CBI ने किससे की तहकीकात

गौरतलब है कि मृतक सुशांत के पिता ने उसकी पूर्व गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए थे। चूंकि दिवंगत एक्टर के परिजनों की तरफ से 15 करोड़ रुपये के ट्रांसफर की बात भी कही गई। लिहाजा रिया के साथ ही CBI की जांच के दायरे में सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट CA संदीप श्रीधर भी हैं। हालांकि खुद रिया ने खबरिया चैनल्स को दिए अपने इंटरव्यू में इन आरोपों को सिरे से खारिज किया। उन्होंने  कथित तौर पर मीडिया के एकतरफा कहानियों पर अफसोस जताते हुए खुद राजपूत की मौत के मामले की निष्पक्ष जांच की मांग उठाई।

Click here: जानिए GST से किसको हुआ नुकसान

गौरतलब है कि रिया कथित तौर पर सुशांत से झगड़ा होने पर उसकी मौत से कुछ दिन पहले ही घर छोड़कर गईं थी। इस केस में राजपूत के डिप्रेशन में होने औऱ कथित रूप से ड्रग अथवा कतिपय नशा करने का भी एंगल निकला है। CBI इस केस की जांच में शामिल रहे मुंबई पुलिस के अफसरों से पूछताछ और दस्तावेज भी हासिल करने में लगी है। इसके अलावा अभिनेता सुशांत की मौत के बाद पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से भी पूछताछ हो रही है। साथ ही शक और जांच की सुुुई मृतक केे अंतिम संस्कार के रोज मौजूद रहे उनके करीबियों की तरफ भी जाती है। लब्बोलुआब ये है कि सुुुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए CBI का जोर उसके करीबियों से पूछताछ पर है।

 

 

Comment here