Trendingचुनाव रिपोर्ट

Sushant मिस्ट्री: आत्महत्या या कत्ल ! CBI मुंबई में पहेली सुलझाने में लगी

×
Latest Posts

News Front Live, Mumbai

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI)  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। इस कड़ी में उसकी टीमें मुंबई में लगातार इस केस के सुराग तलाश रही है। उसका जोर उन लोगों से पूछताछ पर ज्यादा है या तो जिन्होंने सुशांत को सबसे पहले मृत देखा या फिर उनके बेहद नजदीक रहे। इसके अलावा सीबीआई  मुंबई के पुलिस अधिकारियों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

इस कड़ी में दिवंगत एक्टर के केयर टेकर नीरज सिंह को बुलाकर कई बार पूछताछ की गई। आपको बता दें कि सबसे पहले उसने सुशांत सिंह को मुंबई स्थित फ्लैट में मरे हुए देखा था। उनके अलावा क्रिएटिव डिज़ाइनर सिद्धार्थ पिठानी से लगातार पूछताछ हो रही है। जिन्होंने एक्टर का दरवाजा नहीं खुलने पर चाबी वाले को बुलाया था। हाउस कीपर दीपेश सावंत उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत की लाश हटाने में मदद की थी। सीबीआई राजपूत के रसोइए से पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें  कि सुशांत बीते 14 जून को रहस्यमयी हालात में मृत पाए गए थे। लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे एक आत्महत्या की वारदात करार दिया। लेकिन मृतक सुशांत के पिता की हत्या की आशंका के बाद मामला तूल पकड़ गया। महाराष्ट्र औऱ बिहार की सरकारों के बीच अप्रत्यक्ष रूप से तलवारें खिंच गई। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने बीते 19 अगस्त को सीबीआई को जांच सौंपने के आदेश दिए।

Click here: ऐसे शुरू हुई सुशांत डेथ की CBI जांच 

गौरतलब है कि मृतक सुशांत के पिता ने उसकी पूर्व गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए थे। CBI ने रिया को भी पूछताछ के लिए नोटिस दिया है। चूंकि दिवंगत एक्टर के परिजनों की तरफ से 15 करोड़ रुपये के ट्रांसफर की बात भी कही गई। लिहाजा रिया के साथ ही CBI की जांच के दायरे में सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट CA संदीप श्रीधर भी हैं।

सीबीआई इस डेथ केस में शामिल रहे मुंबई पुलिस के अफसरों से पूछताछ और दस्तावेज भी हासिल करने में लगी है। इसके अलावा अभिनेता सुशांत की मौत के बाद पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से भी पूछताछ हो रही है। साथ ही शक और जांच की सुुुई मृतक केे अंतिम संस्कार के रोज मौजूद रहे उनके करीबियों की तरफ भी जाती है। लब्बोलुआब ये है कि सुुुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए CBI का जोर उसके करीबियों पर है।

Click here: जानिए कब खत्म होगा कोरोना

Photo: (File Photo: सुुशांत FB पेज)

Comment here