उत्तराखंड

Sex स्कैंडल: DNA जांच पर विधायक की सुसाइड की धमकी! महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

भाजपा के द्वारहाट विधायक महेश नेगी से जुड़े कथित यौन शोषण के प्रकरण ने तूल पकड़ लिया है। इस कड़ी में राज्य महिला आयोग की चैयरमेन विजया बड़थ्थवाल ने मामले का संज्ञान लिया है। उन्होंने अल्मोड़ा के पुलिस कप्तान को महिला के शिकायती पत्र पर उचित कार्यवाही करके 29 अगस्त तक आयोग को रिपोर्ट देने को कहा है।

यहां click करके जानिए पूरे कथित विधायक sex स्कैंडल की बैक ग्राउंड

 

उधर, पीड़िता ने एक समाचार एजेंसी को दिए  बयान में कहा कि जब उसने कथित रूप से विधायक से अपनी बेटी DNA से मिलाने को कहा तो उन्होंने आत्महत्या करने की धमकी दी। उसने विधायक पत्नी के ब्लैकमेल करके 5 करोड़ रुपये मांगने को गलत बताया है। पीड़िता ने कहा कि मेरा मकसद सिर्फ जांच कराकर बेटी को उसके पिता से अधिकार दिलाना है।

गौरतलब है कि द्वारहाट की रहने वाली  एक महिला ने भाजपा के स्थानीय विधायक महेश नेगी पर कथित रूप से बीते 2 सालों से शारीरिक  शोषण करने  का आरोप लगाया था।  उसने अपनी बेटी के पिता होने की संभावना जताते हुए DNA जांच की मांग भी की है। इतना ही नहीं, खुद और बेटी की जान को खतरे की आशंका भी जताई है।

इस कड़ी में  विधायक महेश नेगी की पत्नी  ने संबंधित महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करके 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का देहरादून पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया। उधर, आरोप लगाने वाली महिला ने तहरीर में खुद और बेटी की जान को खतरा बताते हुए विधायक पत्नी पर समझौते के लिए 25 लाख रुपया ऑफर करने की बात कही  है।

वहीं, देहरादून पुलिस ने पीड़िता की तहरीर भी रिसिव कर ली है। वह दोनों पक्षों की तहरीर को जांच में शामिल करेगी।  पुलिस पहले ही विधायक पत्नी की तहरीर पर भय उस महिला पर बहुत दिखाकर और झूठे मामले में फंसा कर रंगदारी मांगने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चुकी है।

सूत्र बताते हैं कि सत्ताधारी विधायक होने के चलते पर्दे के पीछे महिला पर दबाव डालकर समझौते के हरसम्भव  प्रयास किए जा रहे हैं। विधायक से उनका पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन कॉल फॉरवर्ड शो कर रहा था।

 

Comment here