http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
देश प्रदेशस्वास्थ्य

भारत में ‘कोरोना’ वायरस से एक बुजुर्ग की मौत, दिल्ली और उत्तराखंड सरकार ने 31 मार्च तक स्कूल किए बंद

×
Latest Posts

New Delhi

अब चीन से शुरू हुए ‘कोरोना’ वायरस का प्रकोप भारत में भी नजर आने लगा है। कर्नाटक में इसके संक्रमण की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। अब तक देश में 74 लोगों में इस वायरस की पुष्टि हुई है। उत्तराखंड और दिल्ली की सरकारों ने 31 मार्च तक स्कूल बंद कर दिए हैं। विदेश मंत्रालय ने कोरोना के मद्देनजर 15 अप्रैल तक वीजा पर रोक लगा दी है।

चीन समेत दुनिया में हजारों लोगों की जान ले चुके कोरोना वायरस से भारत में पहली मौत की खबर आई है। कर्नाटक राज्य के कलबुर्गी जिले में एक 76 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। खुद कर्नाटका के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीमालू ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका है। जानकारी के मुताबिक मृतक 29 फरवरी को सऊदी अरब से भारत लौटे थे।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने देश में 74 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आधिकारिक पुष्टि की है। जिसके बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर केंद्र और राज्य सरकारें अलर्ट हो गई हैं। दिल्ली और उत्तराखंड की सरकारों ने एहतियात के तौर पर 31 मार्च तक स्कूल बंद कर दिए हैं। ताकि बच्चों को इसके प्रकोप से बचाया जा सके।

मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि सरकार इस महामारी पर नजर रखे हुए है। उन्होंने कहा कि वह राज्य सरकारों के साथ सम्पर्क में हैं। विदेश से आए स्वदेशी एवं विदेशी नागरिकों की स्क्रीनिंग की जा रही है।  हर्षवर्धन ने कहा कि कोरोना के संदेह वाले लोगों को आइसोलेटेड वार्ड में रखने के इंतजाम किए गए हैं।

उधर, विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है। जिसके मद्देनजर विदेश मंत्रालय ने आगामी 15 अप्रैल तक भारत के लिए वीजा पर रोक लगा दी है। उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों और नागरिकों से विदेश नहीं जाने की अपील की है।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.