http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Uncategorized

एडवाइजरी के बावजूद खुल रहे प्रोफेशनल कॉलेजों का CM लें संज्ञान- गरिमा दसौनी,

×
Latest Posts

Dehradun

उत्तराखंड कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा माहरा दसौनी ने कोरोना के मद्देनजर मुख्यमंत्री से प्रोफेशनल कॉलेजों को भी बंद करने की मांग की है। उनका कहना है कि सरकार के आदेश के बावजूद भी कई प्रोफेशनल कॉलेज खुले रखे गए हैं। जिससे वहां अध्ययनरत छात्रों में संक्रमण की आशंका है।

गरिमा ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि देश में कोरोना को महामारी घोषित किया गया है। इसी कड़ी में राज्य सरकार ने एहतियात के तौर पर स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघरों के साथ सरकारी दफ्तरों को बंद रखने के आदेश दिए हैं। लेकिन राजधानी के कतिपय टेक्निकल, इंजीनियरिंग, और लॉ कॉलेज आदि खुले हैं। जिससे वहां अध्ययनरत छात्रों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। साथ ही अभिभावक कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर चिंतित हैं।

दसौनी ने कहा कि मुख्यमंत्री को इसका संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने मांग की है ना सिर्फ देहरादून बल्कि उत्तराखंड में अन्य किसी भी स्थान पर निजी शिक्षण संस्थानों पर नजर रखी जाए। कांग्रेस एक जिम्मेदार दल होने के नाते मुख्यमंत्री से मांग करती है कि उन कॉलेज के खिलाफ सरकार कार्रवाई करे जो उसके आदेशों की खिल्ली उड़ा रहे हैं। गरिमा ने कहा कि कोरोना से निपटने में समाज के हर वर्ग को एहतियात बरतने में सहयोग करना चाहिए।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.