http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
एक्सक्लूसिवमनोरंजन

‘कोरोना’ कपूर ने रानी-राजकुमार को दिलाई घर में कैद, संसद से लेकर राष्ट्रपति भवन पर कोरोना का साया!

×
Latest Posts

 

Rahul Singh Shekhawat

 

बेशक आपको सुनने में जरूर अटपटा लगेगा लेकिन ये बात है सोले आने सच। ‘कोरोना’ कपूर ने एक ‘महारानी’ और एक ‘राजकुमार’ को घर में कैद करवा दिया है। दरअसल, ‘बेबी डॉल सांग’ फेम सिंगर कनिका कपूर लंदन से लखनऊ आकर एक बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं।

जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया उनके सांसद पुत्र दुष्यंत कुमार समेत अन्य 100 से ज्यादा हाई प्रोफाइल लोग मौजूद थे। अब सिंगर कनिका कपूर की जांच में ‘कोरोना पॉजिटिव’ पाया गया है। जिससे ना सिर्फ़ लखनऊ बल्कि नई दिल्ली में संसद में हड़कंप मच गया।

वजह ये है कि दुष्यंत कुमार उस पार्टी के बाद ना सिर्फ संसद की कार्यवाही बल्कि ‘राष्ट्रपति भवन’ के एक कार्यक्रम में भी शामिल हुए। आपको बता दें कि वसुंधरा राजे सिंधिया ना सिर्फ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री बल्कि ‘धौलपुर राजघराने’ की रानी हैं। इसी तरह उनके पुत्र यानि राजकुमार दुष्यंत धौलपुर से भाजपा के सांसद हैं।

जाहिरा तौर पर लखनऊ में हुई पार्टी के बाद बतौर MP दुष्यंत कुमार ना सिर्फ संसद बल्कि अन्य स्थानों पर कई लोगों से मिले जुले होंगे। लिहाजा हड़कंप मचना तो लाजमी ही था। चूंकि मामला हाई प्रोफाइल था लिहाजा संसद में उठ गया। एक सांसद ने तो एहतियात के तौर पर बजट सत्र के समापन की मांग तक बुलंद कर डाली।

आशंका ये भी है कि कहीं ‘राष्ट्रपति भवन’ भी इसके संक्रमण की जद में ना आ गया हो। हालांकि वसुंधरा अथवा दुष्यंत की कोरोना जांच रिपोर्ट को लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। लेकिन हड़कंप इसलिए मचा है कि कोरोना संक्रमित सिंगर करिना की पार्टी में शामिल हुए लोगों औऱ उनसे आगे मिलने वालों को ट्रैक करना एकदम टेढ़ी खीर है।

गौरतलब है कि कनिका कपूर का फ़िल्म  MMS-2 में गाया गाना ‘बेबी डॉल’ बहुत हिट हुआ था। वो 9 मार्च को लंदन से लखनऊ आई। जिसके बाद कनिका 15 मार्च को हुई इस चर्चित पार्टी के अलावा अन्य प्रोग्राम में भी शामिल हुई। इस प्रकरण के सामने आने के बाद  सोशल मीडिया में यूजर ना सिर्फ सिंगर को ट्रोल कर रहे हैं बल्कि कॉमेंटस में उनके खिलाफ एक्शन लेने की बात कर रहे हैं।

फिलहाल, वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके पुत्र दुष्यंत कुमार ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। जिसकी जानकारी खुद वसुंधरा ने ट्वीट करके दी है। मतलब ये कि सिंगर ‘कोरोना पॉजिटिव’ कपूर ने राजस्थान के धौलपुर की रानी और राजकुमार दोनों को घर में कैद में रहने को मजबूर कर दिया है। और वह खुद लखनऊ के KGMC में आइसोलेशन में हैं।

दिलचस्प बात ये है कि ये बर्थडे पार्टी योगी मंत्रिमंडल के एक सदस्य के यहां आयोजित हुईं थी। हरकत में आई उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा उसमें शामिल हुए सभी लोगों को ट्रैक करने को कोशिश की जाएगी। बहरहाल, पार्टी में  कोरोना पॉजिटिव सिंगर करिना कपूर की मौजूदगी ने संसद से लेकर राष्ट्रपति भवन तक हड़कंप मचा दिया है।

 

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.