http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Uncategorizedदेश प्रदेश

कोरोना: भारत में अब तक 7 ‘मौत’, 396 संक्रमित, रेल के पहिये जाम, कई राज्यों में ‘लॉकडाउन’, कोरोना के खिलाफ जनता कर्फ्यू में देश एकजुट

×
Latest Posts

New Delhi

भारत में ‘कोरोना-वायरस’ से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 396 हो गई है। सबसे ज्यादा 81 कोरोना के पॉजिटिव मामले रविवार को सामने आए। जिससे देश में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा दो लोगों की मौत हुईं। देश में आधा दर्जन राज्यों ने कोरोना के बढ़ रहे मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन घोषित कर दिया है। उधर,  भारत सरकार ने एहतियात के तौर पर रेल समेत अन्य इंटरस्टेट पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर रोक लगा दी है।

जहां, एक ओर प्रधानमंत्री के आह्वान पर रविवार को कोरोना से लड़ने के लिए जनता कर्फ्यू पूरी तरह सफल रहा। वहीं, दूसरी ओर इस ‘महामारी’ से रविवार को गुजरात, महाराष्ट्र और बिहार सेे एक-एक मौत की खबर आई। इसके पहले ही दिल्ली कर्नाटक और पंजाब में एक-एक मौत हो चुकी है। जिन्हें मिलाकर देश में अब तक 7 लोगों की मौतें हो चुकी है।

इसी तरह कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 396 पर पहुंच गया। इस कड़ी में रविवार को 86 नए पॉज़िटिव केस सामने आए हैंं। अभी तक देश मे सबसे ज्यादा कुल 63 मामले महाराष्ट्र में सामने आए हैं। जिसके मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार ने पहले ही एहतियात बरतते हुए ‘वर्क फ्रॉम होम’ मुहिम शुरू करने के साथ ही मुंबई, नागपुर और पुणे समेत 4 शहरों में लॉक डाउन कर दिया गया था।

अब दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, तेलंगाना, उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर में  31 मार्च तक पूरी तरह से लॉकडाउन घोषित कर दिया है। जहां आवश्यक सेवाओं के अलावा अन्य गतिविधियां प्रतिबंधित होंगी यानी कर्फ्यू जारी रहेगा। साथ ही अगले आदेशों तक घरेलू और विदेशी दोनों तरह के पर्यटकों की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगा दी है।

उधर, भारत सरकार ने कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए 31 मार्च तक रेल के पहिए जाम करने का बड़ा निर्णय लिया है। हालांकि इस दौरान मालगाड़ियां चलती रहेंगी। इसके अलावा मेट्रो, सिटी बस और इंटरस्टेट बस सेवाओं पर भी पाबंदी लगा दी गई। भारत सरकार की सलाह पर कोरोना मामलों के मद्देनजर विभिन्न 22 राज्यों के 75 जिलों में लॉकडाउन किया गया है।

गौरतलब है कि दुनिया भर के 170 देशों  में जानलेवा कोरोना का वायरस अपनी गिरफ्त में ले चुका है। जिसके चलते अभी तक 11 हजार से ज्यादा लोग अपनी जिंदगी खो चुके हैं। जिनमें सिर्फ चीन और इटली में मरने वालों की तादाद 6 हजार बताई गई है।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.