http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंडब्रेकिंग

उत्तराखंड: 24 मार्च से सुबह 7 से 10 बजे तक खुलेंगी दुकान, बाकी समय सख्ती से ‘लॉकडाउन’ लागू करें अफसर-CM

×
Latest Posts

Dehradun

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत में एक बार फिर जनता से कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने अपने घरों में ही बने रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि  प्रदेश में 23 मार्च से 31 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है। इसके बावजूद भी कुछ लोग सड़कों पर आ रहे हैं, यह बहुत ही भयावह स्थिति की ओर ले जा सकता है।

उन्होंने कहा इसलिए निर्णय लिया गया है कि 24 मार्च को सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रहेंगी। लेकिन उसके बाद पूर्ण रूप से लॉक डाउन का पालन करते हुए प्राइवेट वाहनों को भी प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस की अधिकारियों के माध्यम से लगातार अपडेट ली जा रही है। समाज एवं बुद्धिजीवियों से लगातार इसमें सख्ती करने के सुझाव आ रहे हैं। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर राज्य सरकार के सभी सरकारी कार्यालय भी बंद रहेंगे। लेकिन एटीएम एवं बैंक भी खुले रहेंगे।

त्रिवेंद्र ने सभी से खुद को अपने परिवार को अपने सगे संबंधियों को सुरक्षित रखने के लिए इस लॉक डाउन का सहयोग करने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हजारों लोग अपने देश के अन्य हिस्सों से घर वापस आ रहे हैं। कुछ लोगों को घर भेज दिया गया है और उन पर निगरानी रखी जा रही है।

उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि अपने आस पड़ोस में बाहर से आने वाले लोगों में कोरोना वायरस जैसे लक्षण देखे जाने की जानकारी मिलने पर टोल फ्री नंबर 104 पर जानकारी अवश्य दें।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.