http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
चुनाव रिपोर्ट

दिल्ली: कोरोना लॉकडाउन में ‘शाहीनबाग’ हुआ खाली, दिल्ली पुलिस ने धरनास्थल से हटाए प्रदर्शनकारी,

×
Latest Posts

New Delhi

आखिरकार  कोरोना लॉकडाउन में दिल्ली के शाहीनबाग खाली हो ही गया। हालांकि सांकेतिक रूप से सीमित संख्या में धरना दे प्रदर्शनकारी हटने को तैयार नहीं थे।लेकिन दिल्ली पुलिस ने कोरोना के मद्देनजर लागू कर्फ्यू और धारा 144 के चलते उन्हें धरना स्थल से हटा दिया। इस दौरान 9 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिए जाने की खबर है।

जो काम सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हुई मध्यस्थता में नहीं हो सका वो कोरोना के मद्देनजर लॉकडाउन में हो गया। दिल्ली पुलिस ने CAA-NRC के खिलाफ विरोध का प्रतीक बने शाहीनबाग धरना स्थल को खाली करा लिया।इसके साथ ही दिल्ली में 101 दिनों से चला आ रहा विरोध प्रदर्शन भी फिलहाल खत्म हो गया।

हालांकि इस दौरान धरना स्थल पर मौजूद कुछ महिलाएं उठने को तैयार नहीं थीं। जिन्हें पुलिस प्रशासन ने कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने को लेकर समझाया। लेकिन जब वो धरना खत्म करने को राजी नहीं हुए तो 9 लोगों को हिरासत में लेकर शाहीनबाग को खाली करवा लिया गया। दिल्ली पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया उनमें 6 महिलाएं और 3 पुरूष शामिल हैं।

आपको बता दें कि कोरोना के मद्देनजर शाहीनबाग में धरना खत्म करने को लेकर प्रदर्शनकारियों में एक राय नहीं थी। एक गुट चाहता था कि इस जानलेवा वायरस के संक्रमण से लड़ाई के दौर में प्रदर्शन खत्म कर दिया जाए जबकि दूसरा जारी रखने के पक्ष में था। जिसके चलते दोनों गुटों के बीच कहासुनी होने की भी खबर है।

गौरतलब है कि नागरिकता संसोधन अधिनियम और NRC के विरोध में पिछले साल दिसंबर में शाहीनबाग में धरना शुरू हुआ था। देखते ही देखते वो विरोध का प्रतीक बन गया और देश के विभिन्न शहरों में उसकी तर्ज पर धरने शुरू हो गए। जिससे हो रही परेशानियों के मद्देनजर सुप्रीम कोर्ट के वार्ताकारों ने प्रदर्शनकारियों को मनाने को कोशिशें की लेकिन सफलता नहीं मिली।

लेकिन अब दिल्ली पुलिस कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन में शाहीनबाग समेत दिल्ली के अन्य धरना स्थलों को खाली करने में कामयाब हो गई है। कह सकते हैं कि करीब 101 दिन बाद यह धरनास्थल खाली हो पाया है।

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.