http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
देश प्रदेश

कोरोना: भारत में संक्रमित लोगों का आंकड़ा 606 हुआ, अब तक 11 लोगों की मौत, महाराष्ट्र-केरला में कोरोना मरीजों का ‘शतक’

×
Latest Posts

New Delhi

भारत में ‘कोरोना-वायरस’ से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 606 हो गई है। अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी हैैं। देश के दो राज्यों महाराष्ट्र और केरला में कोरोना पॉजिटिव मामलों ने शतक बना लिया है। उधर, इस जानलेवा वायरस के फैलाव को रोकने के लिए पूरा देश लॉकडाउन है। सरकार ने लोगों को की जिंदगी बचाने के लिए एहतियात के तौर पर पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर रोक दिया है।

देश में कोरोना मरीजों की संख्या हर रोज बढ़ती जा रही है। देखते ही देखते वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 606 हो गया। जिसमें सबसे ज्यादा 128 महाराष्ट्र और 109 केरला राज्य से हैं। इस आंकड़े में 43 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं। लेकिन Good News ये है कि 46 मरीज इलाज के बाद अपने घर पहुंच गए हैं।

भारत में अब तक इस महामारी से 11 लोगों की मौतें हो चुकी हैं। जिनमें सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 3 और दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, बिहार, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, तमिलनाडू और गुजरात  सेे एक-एक मौत की खबर है।

महाराष्ट्र सरकार ने लगातार बढ़ रहे संक्रमण को रोकने के लिए 31 मार्च तक अखबारों बांटने पर रोक लगा दी है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में ये फैसला लिया गया। इसके पहले ठाकरे सरकार पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा चुकी है। इसी तरह दिल्ली और पंजाब में भी कर्फ्यू लगा हुआ है।

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के बाद देश में 21 दिन का लॉकडाउन शुरू हो गया है। जिसके तहत देश में सड़क, रेल और हवाई यातायात पूरी तरह से बंद है। इसके अलावा आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी प्रकार की व्यवसायिक गतिविधियां प्रतिबंधित हैं।

मोदी ने देशव्यापी लॉकडाउन के पहले दिन अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के लोगों से इंटरेक्शन किया। उन्होंने कहा कि महाभारत का युद्ध 18 दिनों में खत्म हो गया था। लेकिन कोरोना वॉर जीतने के लिए 21 दिन घरों में रहना जरूरी है। अगर सोशल डिस्टेंस नहीं बनाई गई तो नुकसान का अंदाज लगाना मुश्किल होगा।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.