http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
चुनाव रिपोर्टधर्म-संस्कृति

अयोध्या: ‘रामलला’ त्रिपाल-टिन शेड के ‘लॉकडाउन’ से आजाद, योगी आदित्यनाथ ने अस्थायी मंदिर में किया विराजित, ‘राममंदिर’ निर्माण के रास्ते पर कदम बढ़ने की शुरुआत

×
Latest Posts
Ayodhya
नवरात्रि के पहले दिन श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में रामलला अस्थायी मंदिर में विराजमान हो गए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें फाइबर के बने एक ढांचे में विराजित किया। जिसके बाद योगी ने ट्वीट करके कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण का पहला चरण पूरा हो गया है।
एक ओर जहां देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन लागू है, वहीं दूसरी ओर रामलला अयोध्या में त्रिपाल और टिन शेड की जकड़न से निकलकर, एक अस्थायी मंदिर स्थल में विराजमान हो गए हैं। खुद योगी रामलला को गोदी में उठाकर फाइबर के ढांचे में ले गए। जहां उन्हें पूरे विधि विधान के साथ विराजित किया गया।
जिसके बाद अब रामलला श्रीराम मंदिर का निर्माण पूरा होने तक अयोध्या स्थित फाइबर के अस्थायी मंदिर में ही विराजमान रहेंगे। खुद उत्तर प्रदेश के CM ने उन्हें विराजित करने की जानकारी देते हुए कहा कि मंदिर निर्माण का पहला चरण पूरा हो गया है।
योगी ने लिखा कि अयोध्या करती है आह्वान.भव्य राममंदिर का पहला चरण आज सम्पन्न हुआ, मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम त्रिपाल से नए आसन पर विराजमान.मानस भवन के पास एक अस्थायी ढांचे में रामलला की मूर्ति को हस्तानांतरित किया.भव्य मंदिर के निर्माण हेतू 11 लाख रुपये का चेक भेंट किया.
गौरतलब है कि पिछले साल 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने भारत सरकार को श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए एक ट्रस्ट बनाने का आदेश दिया था। इस कड़ी में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का गठित किया गया। जिसने रामलला को एक अस्थायी मंदिर में विराजमान करके चरणबद्ध तरीके से निर्माण कार्य करने का निर्णय लिया था।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.