http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Uncategorized

कोरोना: ब्रिटेन के ‘प्रिंस चार्ल्स’ के बाद अब PM बोरिस जॉनसन में वायरस के लक्षण, खुद ही कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि करते हुए किया आइसोलेट

×
Latest Posts

News Font Live

ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स के बाद प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट करके जानकारी दी है। जॉनसन ने कहा कि वह क्वारंटाइन हो गए हैं। जॉनसन ने कहा कि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरकारी काम करते रहेंगे।

कोरोना वायरस ना तो आम आदमी को बक्श रहा है और ना ही खास को। पहले ग्रेट ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स और अब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री बोरिश जॉनसन कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।  वह पिछले कुछ दिनों से इस वायरस के लक्षण महसूस कर रहे थे।

बोरिस ने कहा कि पिछले 24 घंटों के दौरान मुझमें हल्के लक्षण दिखे और मेरी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में जा रहा हूं लेकिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरकार का नेतृत्व करता रहूंगा। हम साथ मिलकर इस वायरस को हरा सकते है।

प्रधानमंत्री ने बाकायदा अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो भी अपलोड किया। जिसमें उन्होंने कहा कि पहले बुखार हुआ और फिर हल्की खांसी हुई। जिसके जारी रहने पर जॉनसन ने नेशनल हेल्थ सर्विस के डॉक्टरों से मुलाकात की। जिन्होंने लक्षणों को देखते हुए जांच कराई और रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया।

बोरिस ने कहा कि मैंने खुद अपने आप को अलग थलग कर लिया है। उन्होंने कहा कि मैं अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरकार का नेतृत्व करता रहूंगा।  प्रधानमंत्री ने स्वास्थ्य सर्विस की तारीफ करते हुए कोरोना से मिलकर लड़ने की बात कही। उन्होंने अपलोड किए वीडियो में सारे घटनाक्रम की पूरी जानकारी दी है।

गौरतलब है कि बीते 25 मार्च को प्रिंस के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आई थी। शाही महल ने पुष्टि करते हुए बताया थी चार्ल्स में Covid-19 शुरुआती लक्षण मिले। जिसके बाद वह स्वास्थ्य हैं और उनके संक्रमण का इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि दुनिया भर में डेढ़ सौ से ज्यादा देश कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। अकेले ब्रिटेन में ही साढ़े 11 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और अब तक 578 लोगों की मौतें हो चुकी हैं।

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.