http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंड

उत्तराखंड: निजी अस्पतालों और नर्सिंग होम में OPD खुली रहेगी, CM की कोरोना को लेकर IMA से ऑर्डिनेसन मीटिंग

×
Latest Posts
  • निजी अस्पतालों और नर्सिंग होम में ओपीडी खुली रहेगी
  • इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की मुख्यमंत्री के साथ बैठक
  • कोरोना के मद्देनजर सरकारी एवं निजी अस्पतालों में समन्वय पर चर्चा

Dehradun

मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के संबंध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। जिसमें सभी निजी अस्पताल और नर्सिंग होम अपने यहां ओपीडी खुली रखने का फैसला लिया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए राज्य सरकार हर सम्भव कोशिश कर रही है।

त्रिवेंद्र ने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ाई में प्राईवेट चिकित्सा संस्थानों का सहयोग बहुत जरूरी है। वर्तमान में दून अस्पताल, महंत इंद्रेश अस्पताल, एम्स ऋषिकेश व हिमालयन अस्पताल में कोविड-19 कोरोना के मरीजों के लिए बेड आरक्षित रखे गए हैं। जहां चिकित्सकों को कोरोना के ईलाज में नियुक्त किया गया है।

इससे अन्य निजी अस्पतालों की जिम्मेदारी बढ गई है। इसलिए सभी निजी अस्पताल और नर्सिंग होम अपने यहां ओपीडी खुली रखें। ताकि आमजन अन्य बिमारियों की दशा में अपना ईलाज सुगमता से करा सके। सरकार निजी चिकित्सा संस्थानो को हर प्रकार की सहायता देगी।

मुख्यमंत्री ने पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को निर्देशित किया कि निजी अस्पतालों में ओपीडी की व्यवस्था सही रखने में सहयोग करें। मेडिकल एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि कोरोना से लङाई में सरकार का पूरा सहयोग किया जाएगा। यह लड़ाई केवल सरकार की नहीं पूरे देश और समाज की है।

बैठक में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ धनसिंह रावत, मुख्य सचिव  उत्पल कुमार सिंह, सचिव स्वास्थ्य  नितेश झा, एनएचएम के निदेशक युगल किशोर पंत, आईएमए के अध्यक्ष डॉ अजय खन्ना, सीएमआई के चेयरमैन डॉ आरके जैन, डॉ महेश कुडियाल मौजूद रहे।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.