http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंडब्रेकिंग

उत्तराखंड: एक दिन में 6 कोरोना पॉजिटिव केस, अब तक राज्य में 16 मरीज संक्रमित, ताजा सभी मामले जमातियों से हैं जुड़े

×
Latest Posts
  • देहरादून ने 5 और उधमसिंहनगर जिले में 1 और जमाती कोरोना पॉजिटिव
  • अब संक्रमित मरीजों कीसंख्या बढ़कर 16 हुई

Dehradun

उत्तराखंड में एक साथ 6 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही अब राज्य में कुल 16 पॉजिटिव केस हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक ताजा सभी मामले तबलीगी जमात में गए लोगों के हैं। एक झटके में संख्या बढ़ने से राज्य में हड़कंप मचना स्वाभाविक है। अच्छी बात ये है कि 2 पुराने संक्रमित मरीज इलाज के बाद डिस्चार्ज हो गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार शाम को कोरोना की जांच के आंकड़े जारी किए। जिनमें देहरादून जिले के 5 और उधमसिंहनगर जिले में 1 संदिग्ध में Covid-19 वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन दोनों जिलों में सामने आए सभी 6 केस जमातियों से जुड़े हैं। जिनके सैंंपल जांच के लिए भेजे गए और उनकी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया है। जिन्हें मिलाकर अब उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा तेेेजी से छलांग मारते हुुुए 16 पर जा पहुंचा।

जबकि इसके पहले 3 भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी, एक अमेरिकी नागरिक और 2 अन्य पुरूष कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। एक अन्य 47 वर्षीय संक्रमित फौजी राजधानी के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती है।गौरतलब है कि राज्य में सबसे पहले विदेश भ्रमण से देहरादून वापस लौटने पर 3 आईएफएस अफसरों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

उसके बाद एक अमेरिकी  नागरिक की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई थी, राजकीय दून मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन में है। फिर कोरोना वायरस पॉजिटिव होने का पांचवा मामला सामने आया। राज्य के गढ़वाल क्षेत्र मेंं दुगड्डा के एक युवक की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई।

पौड़ी जिले के रहने वाले 26 साल के युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली में नौकरी करने वाला संबंधित युवक 19 मार्च को स्पेन से आया था। वह अपने घर कोटद्वार आने से पहले दिल्ली के होटल में ठहरा था। फिलहाल वह जिले में श्रीनगर स्थित बेस अस्पताल में आइसोलेशन में है।

लेकिन Good News ये है कि अब तक 2 मरीज इलाज के बाद सही होकर घर के लिए डिस्चार्ज हो चुके हैं। बाकी सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज राज्य के विभिन्न अस्पतालों में आइसोलेसन में हैं।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.