http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
देश प्रदेश

Covid-19: तबलीगी जमात के 960 विदेशी नागरिक ब्लैक लिस्ट, मरकज से निकाले गए विदेशी नागरिकों का वीजा रद्द!

×
Latest Posts

New Delhi,

गृह मंत्रालय ने तबलीगी जमात से जुड़े 960 विदेशी नागरिकों की ब्लैकलिस्ट किया है। इसके अलावा उनके खिलाफ  नेशनल डिजास्टर और फॉरेन एक्ट के तहत करवाई की जाएगी। हालांकि निज़ामुद्दीन के मरकज से पकड़े गए जमातियों को अभी डिपोर्ट नहीं किया जाएगा।

भारत सरकार का गृहमंत्रालय दिल्ली के तबलीगी मरकज से निकाले गए जमातियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में विदेशी नागरिकों की ब्लैकलिस्ट किए जा रहे हैं। विभागीय अफसर ने कोरोना अपडेट की लेकर नई दिल्ली में आयोजित हुई ब्रीफिंग में ये बात कही।

गौरतलब है कि हाल ही में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज को खाली कराया गया था। इस दौरान 2 हजार से ज्यादा जिन जमातियों को बाहर निकल गया, उनमें 960 विदेशी नागरिक भी थे। जिनके खिलाफ गृह मंत्रालय नेशनल डिजास्टर और फॉरेन एक्ट के प्रावधानों के तहत करवाई सुनिश्चित करेगा।

विदेश मंत्रालय इनके भारत में प्रवास के लिए दिए वीजा की रद्द कर रहा है। हालांकि निज़ामुद्दीन के मरकज से पकड़े गए विदेशी जमातियों को अभी एकदम डिपोर्ट नहीं किया जाएगा। मतलब जिन जमातियों को निकाला गया, उनके देशों में नहीं भेजा जाएगा।

इस प्रकरण में 960 विदेशी जमातियों को ब्लैकलिस्ट करके आगे की कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। जिन विदेशी नागरिकों के वीजा कैंसिल किए गए उनमें 379 इंडोनेशिया, 110 बांग्लादेश, 9 ब्रिटिश, 4 अमेरिकन, 6 चीन और 3 फ्रांस के नागरिक शामिल हैं।

आपको बता दें कि कोरोना के संक्रमण के मद्देनजर इस हफ्ते की शुरुआत में दिल्ली में एक ऑपरेशन चलाया गया।  पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने तबलीगी मरकज को जमातियों से खाली कराया गया। जो दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन दरगाह के करीब स्थित है। इस दौरान करीब सवा 2 हजार जमातियों को मरकज से निकालकर अस्पताल में जांच कराई गई। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक उनमें 647 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.