http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
चुनाव रिपोर्ट

UP: आधार-राशनकार्ड हो या ना हो, लेकिन भोजन सबको मिले- योगी

×
Latest Posts

News Front Live, Lucknow

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये सुनिश्चित होना चाहिए कि प्रदेश में न तो कोई भूखा रहे न भूखा सोए। उन्होंने लखनऊ में आला अफसरों के साथ एक बैठक में ये निर्देश दिए हैं।

योगी ने कहा कि कम्युनिटी किचेन से ज़रूरतमंदों  और शेल्टर होम्स में निराश्रितों को पहले की तरह बेहतर ढंग से सबको भोजन मिलता रहे। उन्होंने ताकीद किया कि उत्तर प्रदेश में यह सुनिश्चित होना चाहिए कि प्रदेश में न तो कोई भूखा रहे न भूखा सोए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी के पास राशन कार्ड  अथवा आधार कार्ड हो या ना हो। चाहे वह शहर का नागरिक हो या फिर गांव का। अगर वह ज़रूरतमंद है तो उसे खाद्यान्न अवश्य मिले।

योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिए कि राज्य में मौजूद सभी घुमंतू लोगों को भी भोजन और राशन उपलब्ध कराया जाए। उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि प्रदेश में न तो कोई भूखा रहे न भूखा सोए।

CM योगी ने मीटिंग के बाद बकायदा ट्वीट करते हुए अपनी वॉल पर लिखा, ‘उत्तर प्रदेश में यह सुनिश्चित किया जाएगा कि कोई भूखा न रहे। कोविड-19 के संक्रमण से उत्पन्न विशेष परिस्थितियों में गरीबों, जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने के लिए प्रदेश में आगामी 30 जून, 2020 तक सार्वजनिक वितरण प्रणाली का सार्वभौमिकरण (Universalization of PDS) किया जाएगा।

इसके तहत यह सुनिश्चित किया जाएगा कि ग्रामीण और शहरी इलाकों में प्रत्येक जरूरतमंद को राशन अवश्य मिले, भले ही उसके पास राशन कार्ड अथवा आधार कार्ड न हो। घुमंतू समुदायों के लोगों को भी खाद्यान्न उपलब्ध कराया जाएगा।’

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.