http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
चुनाव रिपोर्टधर्म-संस्कृति

Uttarakhand: गंगोत्री-यमुनोत्री धाम के खुले कपाट, PM मोदी की तरफ हुई पहली पूजा

×
Latest Posts

News Front Live, Uttarkashi

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित प्रसिद्ध गंगोत्री धाम के कपाट खुल गए हैं। गंगा पूजन,गंगा सहस्त्रनाम पाठ एवं विशेष पूजा अर्चना के बाद वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ रोहिणी अमृत योग की शुभ बेला पर आज दोपहर 12:35 बजे कपाट खोल दिए गए। इस दौरान सोशल डिस्टेंस का अनुपालन करते हुए पुजारी समेत अन्य मौजूद लोगों ने मास्क लगाए थे।

गौरतलब है कि 25 अप्रैल को माँ गंगा जी की डोली उनके मायके व शीतकालीन प्रवास मुखबा से भैरोंघाटी के लिए रवाना हुई थी। भैरव मंदिर में रात्रि विश्राम के बाद मां गंगा की डोली आज प्रातः 7 बजे गंगोत्री के लिए रवाना हुई। जहां गंगा पूजन,  गंगा सहस्त्रनाम पाठ  एवं विशेष  पूजा अर्चना के बाद विधि विधान के साथ गंगा जी की भोग मूर्ति को मंदिर के भीतर विराजमान किया गया।

उधर जिले में स्थित यमुनोत्री धाम के कपाट भी खुल गए हैं। मां यमुना की डोली आज प्रातः 8.15 बजे खरसाली से यमुनोत्री धाम के लिए विदा हुई। यमुनोत्री धाम पहुँचने के बाद विशेष पूजा-अर्चना व वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ तय मुहूर्त 12 बजकर 41 मिनट पर मंदिर के कपाट दर्शनार्थ खोल दिये गए।

इस मौके पर पहली पूजा देश के माननीय यशस्वी प्रधानमंत्री के नाम से हुई। नरेंद्र दामोदर दास मोदी की ओर से तृतीया महापर्व की शुभ बेला पर श्रीपाँच मंदिर समिति गंगोत्री को 1100 रुपये मात्र दान स्वरूप दिए गए।

जिलाधिकारी डॉ.आशीष चौहान ने कहा कि कोरोना वायरस व देशव्यापी लॉक डाउन के चलते भारत सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुरूप समस्त नियमों को लागू करते हुए  यमुनोत्री एवं गंगोत्री धाम के कपाट आज (रविवार) सादगीपूर्ण ढंग से खोले गए हैं।

इसके पहले कोविड-19 के चलते दोनों धामों में मेडिकल टीम ने कपाटोद्घाटन में शामिल सभी तीर्थ पुरोहितों का मेडिकल परीक्षण किया गया। इसके साथ ही मौके पर सैनिटाइजर, मास्क आदि की भी व्यवस्था की गई। हालांकि गंगोत्री-यमुनोत्री धामों के कपाट खुल गए हैं, लेकिन श्रद्धालू गाइड लाइन जारी करने के बाद ही दर्शन कर पाएंगे।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.