http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
देश प्रदेश

PM मोदी का एलान: हर परिवार को नवंबर तक 5 किलो गेहूं या चावल और एक किलो चना मुफ्त मिलेगा, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना 5 महीने के लिए बढ़ी

×
Latest Posts

News Front Live, New Delhi

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना आगामी नवंबर तक बढ़ गई है। नरेंद्र मोदी ने एलान किया कि हर गरीब परिवार को हर महीने 5 किलो गेहूं या 5 किलो चावल के साथ 1 किलो चना भी मुफ्त दिया जाएगा। उन्होंने देशवासियों से आत्मनिर्भरता के संकल्प को दोहराते हुए लॉक डाउन की तरह अनलॉक पीरियड में भी निर्धारित दूरी कायम रखने की अपील की।

मोदी में कोरोना काल में छठी बार राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए तालाबंदी की गई। लेकिन केंद्र, राज्य सरकार और सिविल सोसाइटी के सहयोग से देश मे कोई भी गरीब भूखा नहीं रहा। उन्होंने कहा कि जुलाई से त्योहारों की शुरुआत हो रही है। जिसके मद्देनजर केंद्र ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना अगले 5 महीने के लिए यानि नवंबर महीने तक जारी रखने का निर्णय लिया।

मोदी ने कहा कि सरकार इस अवधि के दौरान 80 करोड़ से ज्यादा भाई-बहनों को 5 किलो गेहूं या 5 किलो चावल मुफ्त मुुहैैया कराएगी। इसके साथ ही हर परिवार को हर महीने 1 किलो चना भी मुफ्त दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस योजना के विस्तार में 90 हजार करोड़ रुपये से अधिक खर्च होंगे। लेकिन खेत में किसानों की मेहनत और देश के ईमानदार करदाताओं की बदौलत सरकार इस योजना को बढ़ा रही है।

इस मौके पर नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भरता का संकल्प दोहराते हुए वोकल फ़ॉर लोकल की बात कही। उन्होंने अनलॉक में सोशल डिस्टेंस के प्रति लोगों की लापरवाही पर चिंता जताई। प्रधानमंत्री ने कहा कि समय पर लिए गए लॉकडाउन के फैसले के चलते देश में हजारों लोगों की जिंदगी बचाने में सफलता मिली है। लेकिन अभी भी देशवासियों को संक्रमण से बचने के लिए 2 गज की दूरी कायम रखनी होगी।

ModiCARES4Poor

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.