http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंडस्पोर्ट्स

Uttarakhand: रणजी के हेड कोच क्रिकेटर वसीम जाफर ने खिलाड़ियों को कही ये ख़ास बात…

×
Latest Posts

Bharti Saklani, Dehradun

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और घरेलू क्रिकेट के खिलाड़ी वसीम जाफर को आगामी घरेलू सत्र के लिए उत्तराखंड का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, सौरभ गांगुली और वीरेंद्र सहवाग सरीखे क्रिकेटरों के साथ खेल चुके वसीम का ये कॉन्ट्रैक्ट एक साल का होगा।

आपको बता दें कि जाफर को घरेलू सत्र का गॉड फादर भी माना जाता है। करीब दो दशक तक घरेलू क्रिकेट खेलने के बाद इन्होंने इस साल मार्च में सन्यास लिया था। इनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से कई रिकॉर्ड जाफर ने अपने नाम किए। जाफर के नाम घरेलू सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है।

वसीम जाफर ने हमारी टीम से बातचीत में कहा कि उनके पास कई बड़ी टीम के ऑफर आए। लेकिन उत्तराखंड की टीम को उन्होंने इसलिए चुना क्योंकि टीम के खिलाड़ियों में भरपूर टैलेंट है। बस कमी है तो सिर्फ एक्सपीरियंस की वो वक़्त के साथ ही आता है। और भले ही अभी टीम नीचे के ग्रुप में हैं, लेकिन आने वाले समय में उत्तराखंड की टीम सर्वश्रेष्ठ टीम में एक होगी।

ज़ाफ़र ने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि फिटनेस को लेकर खिलाड़ियों में कोई कमी नहीं होगी। वजह ये है कि उत्तराखंड एक पहाड़ी राज्य है और पहाड़ का क्लाइमेट मैदान के मुकाबले काफी अलग होता है। साथ पहाड़ के खिलाड़ियों की दैनिक दिनचर्या भी काफी कठिन होती है, इसलिए उनकी फिटनेस भी अच्छी होगी।

वसीम जाफर ने कहा कि  सिर्फ फिटनेस ही खिलाड़ियों के लिए काफी नही होती बल्कि डिसिप्लिन का होना भी बहुत जरूरी है। गौरतलब है कि खुद उन्होंने क्रिकेट से सन्यास ले लिया हो लेकिन उनका डेली रुटीन में डिसिप्लिन अभीतक नही बदला। उनका मानना है कि अगर खिलाड़ी अपने अनुशासन के साथ प्रेक्टिस करता है तो वो कभी नाकाम नही हो सकता है।

इसके साथ ही जाफर ने कहा कि वो उत्तराखंड की बैटिंग से ज्यादा बॉलिंग से प्रभावित है। उन्हें उम्मीद है कि टीम की बैटिंग और बॉलिंग दोनों  ताबड़तोड़ होंगी। वो पहली बार किसी टीम में मुख्य कोच बने हैं इसलिए उन्हें खुशी है कि उनके कन्धों में अब उत्तराखंड की जिम्मेदारी है। और निचले पायदान से वो ये सफर शुरू कर रहे हैं इसलिए उनके लिए ये सत्र चैलेंजिंग रहेगा।

वसीम के प्रतिनिधित्व में विदर्भ की टीम ने लगातार तीन बार रणजी का ख़िताब भी जीता था। जो भी क्रिकेट प्रेमी क्रिकेट को बारीकी से देखते हैं,वो जाफर की बल्लेबाजी के फैन हैं। और वसीम जाफर का उत्तराखंड क्रिकेट टीम में आने से खिलाड़ियों में काफी उत्सुकता है।

तो वहीं उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन (CAU) के इस कदम को ख़ूब सराहा जा रहा है। सीएयू के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला और सचिव माहिम वर्मा के काम की सब दाद दे रहें हैं। लिहाजा उम्मीद है कि आने वाला समय उत्तराखंड के क्रिकेट को काफी आगे लेकर जाएगा।

गौरतलब है कि वसीम जाफर ने हमारी टीम से बातचीत में कहा कि उनके पास कई बड़ी टीम के ऑफर आए। लेकिन उत्तराखंड की टीम को उन्होंने इसलिए चुना क्योंकि टीम के खिलाड़ियों में भरपूर टैलेंट है। बस कमी है तो सिर्फ एक्सपीरियंस की वो वक़्त के साथ ही आता है। और भले ही अभी टीम नीचे के ग्रुप में हैं, लेकिन आने वाले समय में उत्तराखंड की टीम सर्वश्रेष्ठ टीम में एक होगी।

ज़ाफ़र ने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि फिटनेस को लेकर खिलाड़ियों में कोई कमी नहीं होगी। वजह ये है कि उत्तराखंड एक पहाड़ी राज्य है और पहाड़ का क्लाइमेट मैदान के मुकाबले काफी अलग होता है। साथ पहाड़ के खिलाड़ियों की दैनिक दिनचर्या भी काफी कठिन होती है, इसलिए उनकी फिटनेस भी अच्छी होगी।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.