http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
चुनाव रिपोर्ट

Rajasthan: विधायकों के मोलभाव का ऑडियो वायरल, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत की कथित आवाज, कांग्रेस ने 2 MLA को निलंबित किया

×
Latest Posts

News Front Live, Jaipur

अशोक गहलोत सरकार को कथित तौर पर गिराने के लिए मोलभाव का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें पायलट गुट के एक विधायक की केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से बातचीत का दावा किया जा रहा है। इस कड़ी में कांग्रेस ने पायलट समर्थक 2 विधायकों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया गया है।

जिनमें सरदारशहर के विधायक भंवरलाल शर्मा और डीग कुम्हेर के विश्वेद्र सिंह शामिल हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी है। ये दोनों ही MLA पायलट के साथ बगाबत में शामिल हैं। जिनमें विश्वेश्वर को मंत्रिमंडल से भी बर्खास्त किया गया था। उधर, भंवरलाल शर्मा ने ऑडियो की बातचीत का खंडन किया है।

कांग्रेस ने दो विधायकों के निलंबन से इतर वाइरल हुए ऑडियो की SOG में शिकायत की है। गौरतलब है कि पार्टी ने राज्यसभा चुनाव के वक्त सरकार को अस्थिर करने की शिकायत दर्ज कराई थी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि हमारे पास विधायकों की खरीद फरोख्त के सबूत हैं। वायरल वीडियो में केंद्रीय मंत्री शेखावत की कथित आवाज होने से राजनीतिक पारा चढ़ गया है।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.