http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingदेश प्रदेश

लो राफेल आ गया! फ्रांस से आए 5 फाइटर जेट्स अंबाला में उतरे

×
Latest Posts

News Front Live, Ambala

आखिरकार फ्रांस से 5 राफेल फाइटर विमान भारत पहुंच ही गए। इन विमानों ने हरियाणा के अंबाला में एयरफोर्स बेस पे लैंड किया। एयरचीफ RKS भदौरिया की मौजूदगी में फाइटर जेट्स उतरेे। फ्रांस के साथ हुई 36 विमानों की डील के तहत पहली खेप मिली है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ये राफेल वायुसेना के बेड़े में शामिल हो जाएंगे।

आखिर वो घड़ी आ ही गई जिसका देश को बेसब्री से इंतजार था। इस कड़ी में 5 राफेल विमान हिंदुस्तान की सरजमीं पर उतरे। फ्रांस से 7 हजार किलोमीटर की उड़ान भरने के बाद अंंबाला में लैंड किया। इसके पहले 2 सुखोई विमानों ने राफेल को एस्कॉर्ट देकर आगवानी की। विमान में फिट मिसाइल दुश्मन की रडार में नहीं आ पाएंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राफेल के भारत आगमन पर स्वागत करते हुए ट्वीट किया

‘राष्ट्ररक्षासमं पुण्यं,

राष्ट्ररक्षासमं व्रतम्,

राष्ट्ररक्षासमं यज्ञो,

दृष्टो नैव च नैव च।।

नभः स्पृशं दीप्तम्…
स्वागतम्!’

गौरतलब है कि 23 सितंबर 2016 को भारत और फ्रांस के बीच 59 हजार करोड़ की डील हुई। जिसके तहत फ्रेंच कम्पनी दसा एविएशन भारत को 36 फाइटर जेट्स देगी। हालांकि पूर्ववर्ती UPA सरकार के कार्यकाल में राफेल खरीदने की कवायद शुरू हुई। अब नरेंद्र मोदी-2 में अब 5 विमानों की खेप मिली है।

आपको बता दें कि  पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बढ़ी कीमत राफेल डील के साथ राफेल डील पर मोदी सरकार को घेरा था। इस कड़ी में उन्होंने 5 राफेल भारत पहुंचने पर वायुसेना को बधाई दी। लेकिन केंद्र सरकार से एक विमान की कीमत 526 से बढ़कर1670 करोड़ होने,  126 की बजाय 36 विमान खरीदने और अनिल अंबानी की कंपनी को 30,000 करोड़ का कॉन्टैक्ट देने का फिर जवाब मांगा है।

बहरहाल, लंबी राजनीतिक जद्दोजहद के बीच 5 राफेल भारत में आ गए हैं। जिन्हें भारत के ट्रेंड कमांडर और क्रू टेक्नीशियन ही उड़ाकर अंबाला लाए हैं। राफेल विमान के आने से भारतीय वायुसेना की ताकत बढ़ेगी।

(Photo: साभार)

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.