http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
चुनाव रिपोर्ट

Rajasthan: अब भाजपा विधायकों की घेराबंदी, 20 MLA गुजरात भेजे गए

×
Latest Posts

News Front Live, Jaipur

कांग्रेस शासित राजस्थान की राजनीति दिलचस्प दौर से गुजर रही है। कांग्रेस के बाद भाजपा ने अपने विधायकों की घेराबंदी शुरू कर दी है। इस कड़ी में 20 विधायकों को गुजरात भेजने की खबर है। दरअसल, भाजपा  में  दो गुट हैं,  जिनमें एक का  नेतृत्व  पूर्व मुख्यमंत्री  वसुंधरा राजे सिंधिया  करती हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस  की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ हुई बगावत के बाद लगातार सिंधिया गुट को लेकर तरह-तरह की अटकलें  लगाई जाती रही हैं। जिसके मद्देनजर भाजपा प्रदेश नेतृत्व में 14 विधायकों को गुजरात के गांधीनगर और 6 को पोरबंदर शिफ्ट किया है। आगामी 14 अगस्त से राजस्थान विधानसभा का सत्र आहूत है।

गौरतलब है कि सचिन पायलट  के नेतृत्व में विधायकों  के एक गुट ने अशोक गहलोत  के खिलाफ  बगावत की थी।  जिसके बाद कांग्रेस ने अपने MLA को खरीद फ़रोख्त से बचाने के लिए पहले जयपुर और फिर  जैसलमेर के रिसोर्ट शिफ्ट किया। अब विपक्षी भाजपा भी अपने विधायकों की बाड़े बंदी में जुट गई है।

गौरतलब है कि राजस्थान में भाजपा के 72  एमएलए में कमोबेश 45 वसुंधरा राजे सिंधिया के करीबी हैं। गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत के वाद वह चुप्पी साधे हुए हैं। जिसकी वजह यह है कि साले राजनीतिक घटनाक्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की जोड़ी फ्रंट लाइन पर है।

राजस्थान की सियासत से साइड करने के लिए महारानी को भरोसे में नहीं लिया गया। ऐसी अटकलें  लगाई जा रही है कि वसुंधरा राजे सिंधिया अशोक गहलोत सरकार बचाने में प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष मदद कर सकती हैं। जिसके मद्देनजर भाजपा ने विधायकों के एक गुट को गुजरात शिफ्ट किया है। हालांकि प्रदेश नेतृत्व ने पार्टी में  फुट से इंकार करते हुए गहलोत पर सवाल खड़े किए हैं।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.