http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंड

Mla-Sex स्कैंडल: ‘नार्को’ से नहीं DNA जांच से होगी पिता की तस्दीक! कांग्रेस का धरना

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

उत्तराखंड में BJP विधायक महेश नेगी पर कथित  रुप से यौन शोषण के आरोप लगाने वाली महिला ने फिर वीडियो जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि बच्ची के ‘जैविक पिता’ की पहचान ‘नार्को’ नहीं बल्कि DNA टेस्ट से ही होगी। महिला ने वीडियो में विधायक पर तमंचे के दम पर बलात्कार करने का संगीन आरोप लगाया। उसने महिला आयोग एवं बाल आयोग पर सरकारी दबाव में काम करने और पुलिसिया कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं।

Click here जानिए Unlock4 में ये राहत मिली है

गौरतलब है कि द्वारहाट विधायक नेगी ने अपने खर्च पर  सम्बंधित महिला का नार्को टेस्ट कराने की मांग उठाई। उन्होंने बकायदा इसके बाबत उत्तराखंड बाल अधिकार संरक्षण आयोग (SCPCR) को एक पत्र भी भेजा। विधायक का दावा है कि नार्को टेस्ट एक-एक चीज खुल जाएगी और पता चल जाएगा कि महिला से दुष्कर्म हुआ था या नहीं। महेश ने खुद पर लगाए  सभी आरोपों को एक साजिश करार दिया। उन्होंने  विपक्ष पर राज्य में ‘ब्लैकमेल पॉलिटिक्स’ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

Click here भाजपा के बड़े नेता को हुआ कोरोना

उत्तराखंड बाल अधिकार संरक्षण आयोग (SCPCR) की चैयरमेन उषा नेगी ने 29 अगस्त को देहरादून के पुलिस कप्तान को खत लिखा। जिसमें विधायक की नार्को टेस्ट की मांग और बिना कोर्ट के आदेश हुए DNA मामले की 15 दिन में जांच रिपोर्ट तलब मांगी है। उधर, राज्य महिला आयोग ने 2 सितंबर को विधायक और सम्बंधित महिला को बुलाया है। इसके पहले देहरादून और अल्मोड़ा पुलिस कप्तान से महिला की शिकायत पर हुई कार्यवाही की रिपोर्ट तलब की जा चुकी है।

Click here: जानिए देश में कोरोना की स्थिति

इस कड़ी में भाजपा विधायक महेश नेगी पर कथित यौन शोषण के आरोप लगाने वाली महिला की मां ने पुलिस को बयान दर्ज करा दिए।  MLA अपनी पत्नी की दर्ज कराई मद्देनजर जारी जांच में पुलिस को दो बार अपने बयान दे चुके हैं। नेगी की पत्नी और बेटे ने भी देहरादून पुलिस के समक्ष अपने बयान दर्ज कराए। अब सिर्फ नामजद महिला के पति के बयान बचे हैं।

Click here : जानिए ये बोली रिया चक्रवर्ती CBI से

आखिर क्या है MLA सैक्स स्कैंडल ?

गौरतलब है कि मूल रूप से द्वारहाट की रहने वाली एक महिला ने भाजपा विधायक महेश नेगी पर कथित रूप से शारीरिक शोषण करने  का आरोप लगाया। इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी के पिता होने की संभावना जताते हुए DNA जांच की मांग की है। वहीं, विधायक महेश नेगी की पत्नी ने संबंधित महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करके 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का देहरादून पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था।

Click here ये है विधायक sex स्कैंडल की पूरी कहानी

महिलाआयोग एवं SCPCR ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट:

बाल अधिकार संरक्षण आयोग के पूर्व सदस्य हरि सिंह ने आयोग को एक शिकायती पत्र लिखा। जिसमें यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला के अपनी पुत्री के DNA जांच करवाने औऱ  प्रचारित करने से उसका सामाजिक जीवन नष्ट होने की आशंका जताई गई। जिसके आधार पर आयोग ने शामली (UP) की निजी पैथोलॉजी लैब की DNA रिपोर्ट को संदिग्ध मानते हुए देहरादून पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे। आरोप लगाने वाली महिला ने कहा था कि DNA की मांग पर MLA ने कथित तौर पर आत्महत्या करने की धमकी दी।

Click here इस मामले में महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

BJP प्रदेश नेतृत्व के सामने विधायक की हुई पेशी:

उधर, विधायक महेश नेगी ने भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत के सामने हाल में हुई पेशी के दौरान विपक्षी कांग्रेस पर बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि मैं पुलिस को सहयोग कर रहा हूं और हर जांच के लिए तैयार हूं। इस कड़ी में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा था कि विधायक DNA जांच के लिए तैयार हैं लेकिन यह सिर्फ कोर्ट के आदेश पर ही होता है। चूंकि पुलिस की जांच अभी चल रही है लिहाजा उसकी रिपोर्ट आने का इंतजार करना चाहिए।

Click here: तो क्या MLA नेगी DNA जांच कराएंगे?

आपको बता दें कि अब सिर्फ विधायक पत्नी की FIR पर सिर्फ आरोप लगााने वाली महिला केे नामजद पति के बयान होने बाकी हैं। उधर, विपक्षी कांग्रेस ने विधायक के कथित यौन शोषण की पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज नहीं होने के खिलाफ 31 अगस्त को राजधानी और सभी जिला मुख्यालयों पर धरना देने का एलान किया है।

Click here: विराट-अनुष्का के घर आएगा मेहमान

क्या कहते हैं Sex स्कैंडल के जांच अधिकारी:

इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच कर रहे CO सदर अनुज कुमार का कहना है कि विधायक पत्नी की FIR में नामजद एक शख्स के बयान बाकी हैं। आरोप लगाने वाली महिला की शिकायत को GD में दर्ज करके जांच में शामिल किया गया है।

(Photo: साभार FB पेज/महेश नेगी)

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.