http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
देश प्रदेश

Supreme Court ने प्रशांत भूषण को ‘अवमानना’ के जुर्म में एक ₹ के जुर्माने की सजा दी

×
Latest Posts

News Front Live, New Delhi

सुप्रीम कोर्ट ने प्रशांत भूषण अवमानना अवमानना मामले में अपना फैसला सुना दिया। देश की सबसे बड़ी अदालत ने वरिष्ठ वकील और सामाजिक कार्यकर्ता पर एक रुपए का सांकेतिक जुर्माना लगाया है। यह रकम 15 सितंबर तक अदा नहीं करने की सूरत में 3 महीने की जेल और 3 महीने के लिए वकालत प्रैक्टिस निलंबित की जा सकती है।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने भूषण के न्यायाधीशों पर किए ट्वीट के आधार पर अवमानना का दोषी पाया था। जिसके बाद कोर्ट ने सजा से बचने के लिए उन्हें माफी मांगने की मोहलत दी थी। खंडपीठ ने  कहा था खुद प्रशांत न्यायिक सिस्टम का हिस्सा हैंं। हमें एक दूसरे का सम्मान सम्मान करना चाहिए। इस कड़ी में भूषण को माफी मांगी चाहिए। वरना किसका इस व्यवस्था में भरोसा बचेगा।

Click here  अब नहीं रहे प्रणब मुखर्जी

लेकिन प्रशांत भूषण ने देश की सबसे बड़ी अदालत से माफी मांगने से इंकार कर दिया था। उन्होंने गांधी दर्शन हवाला देते हुए कहा कि माफी मांगने से अंतरात्मा की अवमानना होगी। इस कड़ी में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस  अरुण मिश्रा, बी के गवई और कृष्ण मुरारी खंडपीठ ने बीते 25 अगस्त को फैसला सुरक्षित रख लिया। उधर, अटॉर्नी जनरल  के के  वेणुगोपाल  ने  खंडपीठ से  सजा नहीं  देने  के पक्ष में अपने  तर्क  दिए थे।

Click here पहाड़ में तेजी से चढ़ा कोरोना

लेकिन आज उच्चतम न्यायालय ने अपना निर्णय सुनाते हुए 63 वर्षीय वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत पर अवमानना की सजा के तौर पर एक रुपए का सांकेतिक जुर्म जुर्माना अदा करने को कहा। ऐसा नहीं करने पर 3 महीने की जेल और बतौर वकील प्रैक्टिस करने पर 3 साल का निलंबन हो सकता है।

Click here जानिए Unlock4 में ये राहत मिली है

(Photo: साभार FB पेज/प्रशांत भूषण)

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.