http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingचुनाव रिपोर्टदेश प्रदेश

Sushant डेथ मिस्ट्री: रिया चक्रवर्ती ‘ड्रग्स कनेक्शन’ में गिरफ्तार,14 दिन की जेल !

×
Latest Posts

 News Front Live, Mumbai

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनकी ‘गर्लफ्रेंड’ रिया चक्रवर्ती  गिरफ्तार हो गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टीम ने ड्रग्स सेवन के सिलसिले में उसे अरेस्ट किया। जिसके बाद मजिस्ट्रेट ने चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि रिया के वकील ने जमानत की अर्जी लगाई लेकिन अदालत ने उसे खारिज कर दिया।

Click here जानिए भारत ने ब्राजील को कहां पछाड़ा

सुशांत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन के सामने आने के बाद शुरू हुईं चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की अटकलें हकीकत में तब्दील हो गई।  Narcotics Control Bureao की टीम ने उसे 3 दिन पूछताछ करने  के बाद गिरफ्तार कर लिया। इसके पहले रिया के भाई शोबित चक्रवर्ती, सुशांत के घर के स्टॉफ औऱ ड्रग पैडलरों की अरेस्टिंग हो चुकी है।

आपको बता दें  कि सुशांत बीते 14 जून को रहस्यमयी हालात में मृत पाए गए थे। लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे एक आत्महत्या की वारदात करार दिया। लेकिन मृतक सुशांत के पिता की हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने बीते 19 अगस्त को सीबीआई को जांच सौंपने के आदेश दिए।

Click here: ऐसे शुरू हुई सुशांत डेथ की CBI जांच 

इस कड़ी में CBI ने राजपूत की मौत की पहेली सुलझाने के लिए मुंबई में डेरा डाल दिया। इसके साथ ही NCB और ED की टीमें भी जांच में जुटी थीं। दरअसल, इस दौरान सुशांत के डिप्रेशन में होने और नशा करने एंगल भी सामने आया। जिसके चलते ड्रग माफिया कनेक्शन के मद्देनजर तहकीकात हो रही है।  ऐसी खबरें आ रही थीं कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

NCB के दावों के मुताबिक पूछताछ के दौरान रिया के ड्रग्स खरीदने, बेचने और इस्तेमाल करने की पुष्टि हुई। इस कड़ी में पहले ही गिरफ्तार हो चुके उनके भाई शोबिक और सुशांत के केयर टेकर, मैनेजर को रिया सामने बैठाकर मैराथन पूछताछ की गई। इसके पहले CBI की टीम ने भी राजपूत मौत पर उनसे Investigation किया था।

Click here इनसे CBI ने मुंबई में की मैराथन पूछताछ 

जब से सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आया है तभी से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही थी। इस कड़ी में उन्होंने कुछ समय पहले ही एक प्राइवेट न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा था कि दूर-दूर तक उनका ड्रग्स से कोई नाता नहीं है। मगर NCB नेे व्हाट्सएप चैट के आधार पर रिया चक्रवर्ती पर कथित ड्रग्स कनेक्शन शिकंजा कसना शुरू कर दिया था।

Click here रूस दौरे से निकलेगा तनाव का हल

(भारती सकलानी के इनपुट के साथ)

(Photo: साभार FB पेज/ रिया)

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.