http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingचुनाव रिपोर्ट

Mumbai: रिया चक्रवर्ती की जमानत खारिज, अब बॉम्बे हाईकोर्ट से उम्मीद!

×
Latest Posts

News Front Live, Mumbai

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका मुंबई  सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी है। सुशांत सिंह राजपूत के कथित ड्रग कनेक्शन मेंं गिरफ्तार उनके भाई और अन्यों को भी राहत नहीं मिली।  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टीम ने ड्रग्स सेवन के सिलसिले में रिया को बीते 8 सितंबर को अरेस्ट किया था। जिसके बाद मजिस्ट्रेट ने चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। रिया के वकील ने उसी दिन भी जमानत की अर्जी लगाई, लेकिन अदालत ने उसे खारिज कर दिया था।

Click here इसलिए हुई रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार

गौरतलब है कि Narcotics Control Bureao की टीम ने सुशांत मौत मामलेे में ड्रग कनेक्शन निकाला। इस कड़ी  उनकी ‘गर्लफ्रेंड’ रिया चक्रवर्ती को 3 दिन पूछताछ करने  के बाद गिरफ्तार कर लिया। इसके पहले एक व्हाट्सएप चैट के आधार पर रिया के भाई शोबिक चक्रवर्ती, सुशांत  के स्टॉफ सैमुअल मिरांडा औऱ दीपेश सावंत की भी लंबी पूछताछ के बाद अरेस्टिंग हुई थी। रिया के साथ इन तीनों की जमानत भी खारिज हो गई।

Click here इनसे CBI ने मुंबई में की मैराथन पूछताछ 

आपको बता दें  कि सुशांत बीते 14 जून को रहस्यमयी हालात में मृत पाए गए थे। लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे एक आत्महत्या की वारदात करार दिया। लेकिन मृतक सुशांत के पिता की हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने बीते 19 अगस्त को सीबीआई को जांच सौंपने के आदेश दिए। इस कड़ी में  मौत की पहेली सुलझाने के लिए CBI, NCB और ED की टीम ने मुंबई में डेरा डाला है।

Click here: ऐसे शुरू हुई सुशांत डेथ की CBI जांच 

इस जांच के दौरान सुशांत के डिप्रेशन में होने और नशा करने एंगल भी सामने आया था। जिसके चलते कथित ड्रग माफिया से कनेक्शन होने की संभावना भी तलाशी गईं। हालांकि NCB ने रिया, उसके भाई और स्टाफ सदस्यों को ड्रग मामले में गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया। लेकिन CBI को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की पहेली सुलझाने की दिशा में कोई सफलता नहीं मिली है। रिया को सेशन कोर्ट से जमानत खारिज होने के बॉम्बे हाईकोर्ट जाना पड़ेगा।

Click here जानिए देश में कोरोना की पूरी स्थिति

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.