http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
स्पोर्ट्स

Cricket: उत्तराखंड टीम में गेस्ट खिलाड़ियो से CAU के पूर्व चैयरमेन बिष्ट नाराज !

×
Latest Posts

By Bharti Saklani

उत्तराखंड क्रिकेट की सीनियर पुरूष टीम में इस बार भी तीन गेस्ट खिलाड़ी शामिल होंगे। जिनमें सैयद इकबाल अब्दुल्ला, जय गोकुल बिस्टा और समद मोहम्मद फ़लाह हैं। जिस पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (CAU) के पूर्व अध्यक्ष हीरा सिंह बिष्ट ने सवाल उठाए हैं। जबकि मौजूदा चैयरमेन ने जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि टीम की मजबूती के लिए प्रो प्लेयर लिए गए हैं।

Click here जानिए उत्तराखंड में कोरोना की स्थिति

इस कड़ीं में सबसे पहला नाम बाएं हाथ के स्पीनर और बल्लेबाज सैयद इकबाल अब्दुल्ला का जो कि पूर्व आईपीएल खिलाड़ी हैं। वह केकेआर, आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स की टीम से भी प्रतिभाग कर चुके हैं। अगर घरेलू टूर्नामेंट की बात की जायें तो 30 वर्षीय अब्दुल्ला मुंबई की डोमेस्टिक टीम के खिलाड़ी हैं। जो इस सत्र में उत्तराखंड की टीम में शामिल होंगे।

उनके अलावा दूसरे गेस्ट खिलाड़ी 24 वर्षीय  गोकुल बिस्ता हैं, जो कि एक ऑलराउंडर हैं। और ये भी मुंबई की घरेलू टीम के खिलाड़ी रह चुकें हैं। अब यह उत्तराखंड की टीम में शामिल होंगे। तीसरे खिलाड़ी बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ 35 वर्षीय समद मोहम्मद फलाह हैं। जो पहले राजस्थान रॉयल्स के पूर्व आईपीएल खिलाड़ी रह चुके हैं।  इसके साथ ही महाराष्ट्र की घरेलू टीम का भी ये हिस्सा रहे हैं।

Click here: तो मीडिया लोकहित की राजनीति है !

यह स्पष्ट नहीं है कि इसमें उत्तराखंड के मुख्य कोच वासिम जाफ़र की कोई भूमिका रही या फिर सीएयू ने खुद इन प्रो खिलाड़ियों को चुना है। लेकिन सवाल यह है कि क्या वाकई में राज्य को गेस्ट खिलाड़ियों की ज़रूरत है। वैसे पिछले दो सीज़न में ये साफ तौर पर देखा गया कि पूर्व प्रो खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस कुछ ख़ास नही थी। सवाल ये भी उठे हैं कि अगर  प्रो खिलाड़ियों को इसी तरह शामिल किया जाएगा तो उत्तराखंड के खिलाड़ी कैसे आगे बढ़ पाएंगे।

इसी सवाल का जवाब जानने के लिए हमारी टीम ने खुद सीएयू के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला से बातचीत की तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि हमारी टीम अभी कमजोर है इसी वजह से वह प्लेट ग्रुप में वापस आयी है। और इस टीम को मजबूत बनाने के लिए प्रो खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है ताकि उनका एक्सपीरियंस टीम को आगे ले जाने में मदद करे।

Click here: जानिए देश में कोरोना की स्थिति

वहीं CAU के पूर्व अध्यक्ष हीरा सिंह बिष्ट ने हमारी टीम से बातचीत कर के बेहद नाराज़गी जताई है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की एफिलेशन के लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की लेकिन आज सीएयू उनसे कोई सलाह मशविरा नही लेती न ही कोई जानकारी देती है। हीरा सिंह बोले कि उत्तराखंड की टीम को प्रो खिलाड़ियों की ज़रूरत नही है। अगर गेस्ट खिलाड़ी इतने ही अच्छे होते तो टीम प्लेट ग्रुप में वापस न आती। उन्होंनेे कहा कि वह CAU के गलती दोहराने के वह सख्त ख़िलाफ़ हैं।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.