http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingदेश प्रदेश

Babri Demolition केस: अडवाणी, जोशी, उमा समेत सारे अभियुक्त बरी

×
Latest Posts

News Front Live, Lucknow

CBI की विशेष अदालत Court ने अयोध्या के बाबरी मस्जिद विध्वंस (Babri Masjid Demolition) केस में फैसला सुना दिया है। भाजपा (BJP) नेेता लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी समेत सभी 29 नामजद बरी हो गए हैं। अदालत ने सबूतों के अभाव में 28 साल पहले मस्जिद गिराने को सुनियोजित साजिश नहीं माना। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई अदालत को 30 सितंबर तक इस केस का फैसला सुनाने को कहा था।

Click here सुप्रीम कोर्ट ने CBI को दिया था आदेश

कोर्ट के जज एस के यादव ने रिटायर होने से पहले बाबरी मस्जिद विध्वंस के मुकदमे का फैसला सुनाया। उन्होंने अपने फैसले में कहा कि अराजक तत्वों ने मस्जिद ढ़हाई। आरोपी नेताओं ने मस्जिद तोड़ने से रोकने के प्रयास किए। फैसले के मुताबिक CBI सीबीीी के मुहैया कराए ऑडियो-वीडियो की प्रामाणिकता की जांच मुमकिन नहीं है। कोर्ट ने कहा कि भाषण में आवाज भी साफ नहीं है।

Click here हाथरस में दरिंदगी की शिकार युवती कीमौत

कोर्ट ने कहा कि सुनियोजित तरीके से बाबरी मस्जिद तोड़ने की घटना के सबूत नहीं मिले। लिहाजा सबूतों के अभाव में पूर्व उपप्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी, पूर्व BJP अध्यक्ष मुरली मनोहर जोशी, UP के तत्कालीन मुख्यमंत्री कल्याण सिंह समेत अन्य सभी अभियुक्तों को दोषमुक्त किया जाता है। CBI अदालत के फैसला सुनाने के दौरान आडवाणी और जोशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े हुए थे।

Click here:  अकालियों ने मोदी से पीछे छुड़ाया !

आपको बता दें कि 6 दिसंबर 1992  को कारसेवकों  ने अयोध्या में स्थित विवादित बाबरी मस्जिद ढांचे को गिरा दिया था। इस मामले में  लालकृष्ण आडवाणी और डॉ मुरली मनोहर जोशी समेत 49 आरोपी थे।जिनमें बाला साहब ठाकरे और पूर्व विश्व हिंदू परिषद अध्यक्ष अशोक सिंघल समेत 17 लोगों की मौत हो चुकी है। इस फेहरिस्त में विष्णु हरि डालमिया और गिरिराज किशोर भी शामिल हैं।

Click here:  अनिल बलूनी का फिर बढ़ा ओहदा 

CBI की विशेष अदालत में चले बाबरी डेमोलिशन  केस में नामजद बाकी 32 आरोपियों के बयान हुए। उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री कल्याण सिंह, उमा भारती, बजरंग दल के नेता रहे विनय कटियार, साध्वी ऋतम्भरा समेत अन्य लोग शामिल हैं। इनके अलावा इस फेहरिस्त ने महंत नृत्य गोपाल दास और चंपत राय का भी नाम है।

Click here फिलहाल थोड़ी राहत मिली 

दिलचस्प बात यह है कि उस दौर में देशव्यापी राम मंदिर की अगुवाई  करने वाले आडवाणी और जोशी खुद को निर्दोष बताया। उन्होंने बीते 24 जुलाई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिए अपने बयान में कहा कि वह निर्दोष हैं। आडवाणी में कहा कि तत्कालीन केंद्र सरकार ने उन्हें राजनीतिक विद्वेष के तहत ढांचा गिराने के मामले में शामिल किया।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.