http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingमनोरंजन

Sushant ड्रग कनेक्शन: रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली

×
Latest Posts

News Front Live, Mumbai

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput मौत  से जुड़े ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनके विदेश जाने पर रोक लगाते हुए करीबी थाने में हाजरी लगाने के भी निर्देश दिए हैं। कोर्ट ने उनके भाई शौविक की जमानत अर्जी खारिज कर दी। लेकिन सुशांत के स्टॉफ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत मंजूर कर दी है।

गौरतलब है कि बीते14 जून को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में मरे मिले थे। राजपूत के परिवार ने उसकी Girl Friend रही रिया पर हत्या कराने की आशंका जताई। इस मामले ने सियासी तौर पर भी तूल पकड़ा और Supreme Court की दहलीज में पहुंच गया। सुप्रीम कोर्ट ने राजपूत को जांच CBI से कराने के निर्देश दिए थे। उसके बाद सीबीआई, NCB और ED की टीमों ने मुंबई में अलग-अलग एंगल पर जांच शुरू की।

ऐसे निकला सुशांत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन!

इस कड़ी में मोबाइल में Whatsapp चैट के जरिए ड्रग कनेक्शन की बात भी सामने आई। NCB के दावों के मुताबिक पूछताछ के दौरान रिया के कथित ड्रग्स खरीदने, बेचने और इस्तेमाल करने की पुष्टि हुई। इस कड़ी में रिया चक्रवर्ती से शौविक और सुशांत के केयर टेकर, मैनेजर समेत अन्यों को सामने बैठाकर मैराथन पूछताछ की गई। इसके पहले CBI की टीम ने भी राजपूत मौत पर उनसे कई दिन लंबी पूछताछ की थी।

उस दौरान ED में भी 15 करोड़ रुपये के कथित ट्रांसफर की भी जांच करते हुए मृतक के CA से पूछताछ की गई।देखते ही देखते सुशांत सिंह राजपूत की मौत की पहेली सुलझाने के लिए शुरू हुई जांच Drug Conection पर जा टिकी। जिसके बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती को बीते 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था। इसके पहले रिया के भाई शोबित चक्रवर्ती, सुशांत के घर के स्टॉफ औऱ ड्रग पैडलरों की अरेस्टिंग की गई।

मेडिकल बोर्ड का हत्या से इंकार!

गौरतलब है कि हाल में दिल्ली के AIMS के मेडिकल बोर्ड ने अपनी जांच में गला घुटने को सुशांत की मौत का कारण बताते हुए हत्या की संभावना से इंकार किया है। उधर, Bombay Highcourt ने चक्रवर्ती को एक लाख के मुचलके पर जमानत दी है। इसके साथ ही बिना इजाजत विदेश जाने पर रोक लगाते  हुए पासपोर्ट जमा कराने के निर्देश भी दिए। इस कड़ी में BJP के अलावा फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत रिया महाराष्ट्र सरकार पर जबर्दस्त हमलावर रही थीं।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.