http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंड

CM त्रिवेंद्र इस्तीफा देंगे! कांग्रेस ने ‘जीरो टॉलरेंस’ को ललकारा, BJP ने नकारा

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

CM त्रिवेंद्र इस्तीफा देंगे ! हाईकोर्ट के उन पर लगे आरोप की सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। इस कड़ी में त्रिवेंद्र सिंह रावत का इस्तीफा मांगा। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि CM की ‘जीरो टॉलरेंस’ का इम्तिहान है। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस राज्यपाल से मिलकर त्रिवेंद्र को बर्खास्त करने की मांग करेगी। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने इस मांग को खारिज कर दिया। उन्होंने हाईकोर्ट के निर्णय को ‘Bad in Law’ करार दिया।

CM त्रिवेंद्र इस्तीफा देंगे, कांग्रेस ने मांग बुलंद की

इधर, Nainital Highcourt ने त्रिवेंद्र सिंह रावत के आरोपों की CBI को जांच के आदेश दिए। उधर, विपक्षी कांग्रेस ने उनका इस्तीफा मांगने में देर नहीं लगाई। पूर्व CM हरीश रावत ने कहा कि ना सिर्फ मुख्यमंत्री बल्कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जीरो टॉलरेंस की परीक्षा है। पार्टी प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि यह मामला गंभीर है क्योंकि हाईकोर्ट ने खुद संज्ञान लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गवर्नर से मिलकर त्रिवेंद्र को बर्खास्त करने की मांग करेगी। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि पार्टी इस मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएगी।

Click here भारत में कोरोना मौत की रफ्तार कम हुई !

भाजपा ने हाई कोर्ट के निर्णय पर खड़े किए सवाल, सुप्रीम कोर्ट में देंगे चुनौती

उधर, BJP मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र के साथ ढ़ाल बनकर खड़ी हो गई। मुख्य प्रवक्ता एवं MLA मुन्ना सिंह चौहान ने CM के इस्तीफे की मांग को खारिज कर दिया है। उन्होंने हाईकोर्ट के निर्णय को ‘Bad in Law’ करार दिया। बकौल चौहान शिकायतकर्ता ने हाईकोर्ट में गलत तथ्य पेश करने की बात स्वीकार की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को ना तो पक्षकार बनाया और ना ही सुना गया। ऐसे में हम उच्च न्यायालय के निर्णय से संतुष्ट नहीं हैं। जिसके खिलाफ Supreme Court में SLP दाखिल हो गई है। चौहान ने कहा कि याचिकाकर्ता के ट्रैक रिकॉर्ड को भी देखा जाना चाहिए था।

here भाजपा की बागी नहीं, कैडर को तरजीह

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.