http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingउत्तराखंड

उत्तराखंड विधायक Sex स्कैंडल में दून पुलिस से जांच हटी, चार्जशीट वापस ! कांग्रेस ने घेरा 

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

उत्तराखंड विधायक Sex स्कैंडल में पुलिस पीड़िता के खिलाफ चार्जशीट (Chargesheet) वापस ले रही है।  दरअसल, पुलिस यौन शोषण में नामजद BJP विधायक महेश नेगी से पहले ब्लैकमेलिंग और रंगदारी में नामजद पीड़िता के खिलाफ चार्जशीट आरोपपत्र दायर कर रही थी। लेकिन IG गढ़वाल की दखल के बाद ना सिर्फ उसे रोका गया बल्कि मामले की जांच पौड़ी पुलिस को सौंप दी गई है।  कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने  देहरादून पुलिस की कार्यशैली और राज्य सरकार की नीयत दोनों पर सवाल खड़े किए हैं।

विधायक Sex स्कैंडल में दायर चार्जशीट IG ने रोकी !

उत्तराखंड विधायक Sex स्कैंडल में देहरादून पुलिस पीड़िता के खिलाफ मौजूदा चार्जशीट वापस ले रही है। दरअसल, पुलिस यौन शोषण में नामजद BJP विधायक महेश नेगी से पहले ब्लैकमेलिंग और रंगदारी में नामजद पीड़िता के खिलाफ चार्जशीट आरोपपत्र दायर कर रही थी। लेकिन गढ़वाल के पुलिस महानिरीक्षक (IG) की दखल के बाद उसे रोक दिया गया है।

Click here नए प्रभारी करेंगे BJP-कांग्रेस की नैया पार !

इसके बाबत आईजी अभिनव कुमार का कहना है कि अभी Chargesheet विधिवत दायर नहीं हो पाई थी। इसलिए फिलहाल उसे रोक लिया गया है। उन्होंने बताया कि विधायक और पीड़िता के खिलाफ दर्ज मुकदमों की जांच देहरादून से पौड़ी पुलिस को ट्रांसफर कर दी गई है।

ये है विधायक Sex स्कैंडल की पूरी कहानी

गौरतलब है कि मूल रूप से द्वारहाट की रहने वाली एक महिला ने भाजपा विधायक महेश नेगी पर कथित रूप से शारीरिक शोषण करने  का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी के पिता होने की संभावना जताते हुए DNA जांच की मांग की है। वहीं, विधायक महेश नेगी की पत्नी ने संबंधित महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करके 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का देहरादून पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था।

Click here  विधायक sex स्कैंडल की पूरी कहानी

विधायक से पहले पीड़िता के खिलाफ FIR

आपको बता दें कि पीड़िता ने देहरादून पुलिस से कथित सेक्स स्कैंडल की शिकायत की। लेकिन पुलिस ने यौन शोषण के आरोपी MLA पत्नी को तवज्जो दी। जिसकी तहरीर पर मय परिजन पीड़िता खिलाफ FIR दर्ज हो गई। मजबूरन उनने देहरादून में अदालत की शरण ली। ACJM के हुक्म पर  MLA और उनकी पत्नी रीता नेगी के खिलाफ  IPC की धारा 376 (दुष्कर्म) और 506 के तहत मुकदमा कायम किया गया।

एकबार फिर देहरादून पुलिस यौन शोषण में नामजद BJP विधायक महेश नेगी से पहले ब्लैकमेलिंग और रंगदारी में नामजद पीड़िता के खिलाफ चार्जशीट दायर करने को तरजीह दी। सूत्रों के मुताबिक पुलिसिया तफ्तीश में पीड़िता के बताए होटल्स में महेश नेगी के साथ होने की पुष्टि हुई। वैसे देहरादून पुलिस की कार्यशैली शुरू से ही अप्रत्यक्ष रूप से आरोपी विधायक को बचाने की रही। अब IG की दखल के बाद पौड़ी महिला थाने को जांच सौंपने से देहरादून पुलिस की फजीहत हुई है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा और सरकार को किया कठघरे में खड़ा

कांग्रेस प्रदेश (निवर्तमान) प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने  देहरादून पुलिस की कार्यशैली और राज्य सरकार की नीयत दोनों पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि सारे सबूत और गवाह इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि महेश नेगी ने यौन शोषण किया। गरिमा ने कहा कि MLA से पहले पीड़िता के खिलाफ चार्जशीट दायर होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

दसौनी ने कहा कि 15 घंटे में आरोपपत्र वापस लेने से साफ है कि पुलिस भाजपा और उसकी सरकार के भारी दबाव में है। उन्होंने कहा कि पहले BJP ने महिला कार्यकर्ता के यौन शोषण के आरोपी संगठन महामंत्री संजय कुमार को बचाया और अब नेगी के साथ खड़ी है।

Click here केदारनाथ धाम के कपाट हुए बंद 

 

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.