http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंड

IAS अकादमी में कोरोना की दस्तक ! 57 अफसर संक्रमण का शिकार

×
Latest Posts

News Front Live Mussoorie

IAS अकादमी में कोरोना की दस्तक हो गई है। इस कड़ी में 57 ट्रेनी अफसर पॉजिटिव निकले। जिससे बाद मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी (LBSNAA) को 48 घंटे के लिए बंद किया गया है। जहां अभी और ट्रेनी आईएएस के संक्रमित होने की सम्भावना से इंकार नहीं किया जा सकता। इसके पहले FRI में बीते मार्च महीने के दौरान एक ट्रेनी IFS अफसर के संक्रमित हुआ। जो उत्तराखंड में Covid-19 का पहला केस चिन्हित हुआ था।

IAS अकादमी में कोरोना पहुंचा

अब IAS अकादमी में कोरोना की दस्तक दे दी है। जहां 57 ट्रेनी अफसरों के कोरोना जांच को भेजे सैंपल पॉजिटिव निकले। इस कड़ी में शुक्रवार को 33 ट्रेनी और शनिवार को 24 अफसर संक्रमित मिले। अब तक 162 अफसरों का कोरोना टेस्ट कराया है। जिससे अकादमी में हड़कंप मच गया। फिलहाल एहतियात बरतते हुए 48 घंटो के लिए बंद कर दिया गया। स्थानीय प्रशासन ने संस्थान के अंदर ही 5 कंटेन्मेंट जोन बना दिए हैं। जिनमें अफसरों के हॉस्टल शामिल हैं। अकादमी के निदेशक के मुताबिक कैंपस में 428 अफसर की मौजूदगी है।

Read- भारत में कोरोना का आंकड़ा 90 लाख पार हुआ

लिहाजा अकादमी में और ट्रेनी आई ए एस के संक्रमित होने की सम्भावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।गौरतलब है कि अकादमी उत्तराखंड के (Mussoorie) मसूरी में स्थित है। जहां भारतीय प्रशासनिक सेवा यानी IAS अफसरों की ट्रेनिंग होती है। चयनित अफसर यहां प्रशिक्षण कोर्स पूरा करने के बाद देश में अपने कैडर में सेवा देते हैं। फिलहाल  प्रशिक्षु अधिकारी अपने-अपने कमरों से हो Online पढ़ाई करेंगे।

ट्रेनी IFS के पॉजिटिव होने से हुई उत्तराखंड में कोरोना की शुरुआत !

फिलहाल तो प्रशिक्षु आई ए एस अफसर पॉजिटिव निकले हैं। लेकिन उत्तराखंड में बीते 15 मार्च को कोरोना की शुरुआत भी एक ट्रेनी IFS अफसर के पॉजिटिव  पाए जाने से हुई थी। फिर दो और ट्रेनी आईएफएस संक्रामित पाए गए। दरअसल, भारतीय वन सेवा (IFS) के ये अगर विदेश से ट्रेनिंग के बाद देहरादून वापस आए थे। जिसके बाद तबीयत खराब होने पर हुई जांच में कोरोना पाया गया।

Read-बदरीनाथ के कपाट बंद,चारधाम यात्रा का समापन

गौरतलब है कि इंदिरा गांधी राष्ट्रीय राष्ट्रीय वन अकादमी (IGNFA) देहरादून के FRI कैंपस में स्थित है। जहां भारतीय वन सेवा यानी आई एफ एस अफसरों की ट्रेनिंग होती है। चयनित IFS यहां प्रशिक्षण कोर्स पूरा करने के बाद देश में अपने-अपने कैडर में सेवा देते हैं।

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.