http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingदेश प्रदेश

Covid19 वैक्सीन कब आएगी अभी देश-दुनिया में किसी को नहीं पता !

×
Latest Posts

News Front Live, New Delhi

Covid19 वैक्सीन कब आएगी अभी देश में किसी को नहीं पता। खुद प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी ने 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग के दौरान ये बात कही। उन्होंने बाजार में दवाई आने तक सभी राज्यों को ढिलाई नहीं बरतने को कहा। प्रधानमंत्री ने बाजार में वैक्सीन आने से पहले ही रणनीति का ब्लूप्रिंट तैयार करने को कहा। मोदी ने आंकड़े बता रहे हरियाणा के CM को अधबीच टोकते हुए कोरोना रोकने के उपाय बताने को कहा।

Covid19 वैक्सीन कब आएगी, अभी साफ नहीं !

अगर PM मोदी की माने तो अभी ये स्पष्ट नहीं है कि कोरोना Vaccin कब आएगी। नरेंद्र मोदी ने 8 राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ वर्चुअल मीटिंग में ये बात कही। उन्होंने कहा कि देश और दुनिया में कोरोना के टीके पर काम चल रहा है। लेकिन यह बाजार में कब आएगा किसी को पता नहीं है। मोदी ने मुख्यमंत्रियों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि जब तक कोविड19 वैक्सीन नहीं आए कोई ढिलाई ना हो।

Read उत्तराखंड में 72हजार कोरोना पॉजिटिव हुए

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत ने एकजुटता से कोरोना के खिलाफ प्रभावी जंग लड़ी है। जिससे दुनिया में कई साधन सम्पन्न देशों के मुकाबले संकमण और मृत्यु दर कम रही। मोदी ने कहा कि कोरोना से लड़ाई में राज्य सरकारों ने अहम भूमिका निभाई। मोदी में वैक्सीन आने से पहले ही राज्यों को टीकाकरण की प्रभावी रणनीति बनाने पर जोर दिया। उन्होंने Positivity रेट 5 प्रतिशत और कोरोना मृत्युदर एक प्रतिशत से नीचे रखने पर जोर दिया।

PM मोदी ने हरियाणा के CM खट्टर को टोका

इस बैठक के दौरान एक मौका ऐसा भी आया जबकि मोदी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को टोक दिया। दरअसल, हुआ ये कि खट्टर रणनीति की बजाय कोरोना के आंकड़े गिनाने लगे। तब नरेंद्र मोदी ने अधबीच टोकते हुए कहा कि प्रजेंटेशन में आंकड़े बताए जा चुके हैं।आप कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के उपाय बतााइये।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.