http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंड

भाजपाMLA का DNA टेस्ट होगा! CJM के आदेश से बढ़ी महेश नेगी की मुश्किलें!

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

भाजपाMLA का DNA टेस्ट होगा। देहरादून के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) ने महेश नेगी को ब्लड सैंपल देने के लिए हाजिर होने का हुक्म दिया। जिससे विधायक Sex स्कैंडल में नया मोड़ आ गया।इसके पहले अदालत के आदेश पर उनके खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था। जबकि उसके पहले विधायक पत्नी की शिकायत पर पीड़िता के खिलाफ रंगदारी और ब्लैकमेलिंग की FIR दर्ज हुई। अब ये देेेखना होगा कि वह हाजिर होते हैं या फिर कानूनी दांवपेंच केे सहारे टालने का प्रयास करेंगे।

तो अब भाजपाMLA का DNA टेस्ट होगा !

आखिरकार भाजपाMLA का DNA टेस्ट होना सुनिश्चित हो गया है। जिसके लिए CJM अदालत ने विधायक महेश नेगी को 24 दिसंबर को ब्लड सैंपल देने के लिए हाजिर होने का आदेश दिया है। कोर्ट ने डीएनए की जांच की मांग करने वाली पीड़िता की पुत्री को भी सैैंपल के लिए मौजूद रहने को कहा। सीजेेेएम ने दून अस्पताल के CMS को  निर्देश दिए कि वह 11 बजे टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल लेने के लिए उपस्थित रहें। जिससे द्वारहाट से भाजपा विधायक की मुश्किलें बढ़ना लाजमी है।

Read  इसलिए हाईकोर्ट ने जिला जज को सस्पेंड किया

ये है विधायक Sex स्कैंडल की पूरी कहानी

गौरतलब है कि मूल रूप से द्वारहाट की रहने वाली एक महिला ने भाजपा विधायक महेश नेगी पर कथित रूप से शारीरिक शोषण करने  का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी के पिता होने की संभावना जताते हुए DNA जांच की मांग की है। वहीं, विधायक महेश नेगी की पत्नी ने संबंधित महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करके 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का देहरादून पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था।

Click here  विधायक sex स्कैंडल की पूरी कहानी

विधायक से पहले पीड़िता के खिलाफ FIR

आपको बता दें कि पीड़िता ने देहरादून पुलिस से कथित सेक्स स्कैंडल की शिकायत की। लेकिन पुलिस ने यौन शोषण के आरोपी MLA पत्नी को तवज्जो दी। जिसकी तहरीर पर मय परिजन पीड़िता खिलाफ FIR दर्ज हो गई। मजबूरन उनने देहरादून में अदालत की शरण ली। ACJM के हुक्म पर  MLA और उनकी पत्नी रीता नेगी के खिलाफ  IPC की धारा 376 (दुष्कर्म) और 506 के तहत मुकदमाकायम किया गया।

एकबार फिर देहरादून पुलिस यौन शोषण में नामजद BJP विधायक महेश नेगी से पहले ब्लैकमेलिंग और रंगदारी में नामजद पीड़िता के खिलाफ चार्जशीट दायर करने को तरजीह दी। सूत्रों के मुताबिक पुलिसिया तफ्तीश में पीड़िता के बताए होटल्स में महेश नेगी के साथ होने की पुष्टि हुई। वैसे देहरादून पुलिस की कार्यशैली शुरू से ही अप्रत्यक्ष रूप से आरोपी विधायक को बचाने की रही। अब IG की दखल के बाद पौड़ी महिला थाने को जांच सौंपने से देहरादून पुलिस की फजीहत हुई है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा सत्यमेव जयते

इस मुद्दे पर मुखर रही कांग्रेस की (निवर्तमान) प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने कोर्ट के आदेश पर टिप्पणी करते हुए ‘सत्यमेव जयते’ कहा। उन्होंने कहा कि दुष्कर्म आरोपी विधायक महेश नेगी को खुद DNA जांच के लिए आगे आना चाहिए था। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और उल्टे आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ FIR दर्ज करवा उसकी आवाज दबाने की भरपूर कोशिश की।

गरिमा ने कहा कि सत्ताधारी दल के विधायक के दबाव में देहरादून पुलिस की भूमिका सवालों के घेरे में रही है। लेकिन अब कोर्ट के डीएनए जांच के लिए MLA को ब्लड सैंपल देने के आदेश के बाद पीड़िता के आरोपों की सत्यता सामने आएगी।

Read  तो सोनिया गांधी का विकल्प शरद पवार हैं !

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.