http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingदेश प्रदेश

Vaccine का इंतजार खत्म ! टीकाकरण का PM मोदी ने किया आगाज

×
Latest Posts

News Front Live

Vaccine का इंतजार खत्म हो गया है। PM नरेंद्र मोदी ने की टीकाकरण का शुभारंभ किया। इसके साथ ही भारत में Covid19 के खिलाफ निर्णायक जंग का आगाज हो गया है। देशव्यापी महाअभियान के पहले चरण में 1.65 करोड़ डोज विभिन्न राज्यों में पहुंचाई गईं। जिसके तहत सबसे पहले कोरोना वारियर्स को टीका जा रहा है। मोदी ने अफवाहों से बचते हुए वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने का आह्वान किया। आपको बता दें कि भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक करोड़ पार हो चुका है।तो एक करोड़ कोरोना से रिकवर हुए !

भारत में Vaccine का इंतजार खत्म हुआ !

आखिरकार देश में Corona के खिलाफ निर्णायक जंग का आगाज हो ही गया। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीकाकरण का शुभारंभ किया। जिसके तहत पूरे देश में एक साथ वैक्सीन लगाने का महाअभियान शुरू हुआ है। इस कड़ी में ‘इंडिया मेड’ वैक्सीन की डोज दी जा रही हैं। जिसके तहत दो अलग-अलग कंपनी के बनाए टीके लगाए जा रहे हैं। इस मौके पर PM मोदी ने बेहद कम समय में Vaccine बनाने के लिए विशेषज्ञों की तारीफ की। उन्होंने अफवाहों से बचते हुए वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने का आह्वान किया।

(फ़ोटो- गहलोत/FB/पेज)

Read  तो कृषि कानूनों पर लग गई सुप्रीम रोक !

तो पहले कोरोना फ्रंट वारियर्स को ही लगेगा टीका !

बेशक Vaccine का इंतजार खत्म हो गया है। फिलहाल सीरम इंस्टीट्यूट की ‘कोविशिल्ड’ और भारत बायोटेक की ‘कोवाक्सीन’ नामक टीका दिया जा रहा है। सबसे पहले पहले कोरोना फ्रंट वारियर्स को टीका लगेगा। जिसमें डॉक्टर, सैनिक, पुलिस शामिल हैं। टीकाकरण के पहले दिन में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को वैक्सीन डोज दी गईं। इस कड़ी में विभिन्न राज्यों में 1.65 करोड़ डोज पहुंचाई गई हैं। जिनके लिए 28,932 कोल्ड चेन स्टोर स्थापित हुई हैं। फ्रंट वारियर्स के बाद अगले चरण में 50  साल से अधिक उम्र वालों को वैक्सीन दी जाएगी।

राज्यों में मुख्यमंत्रियों ने संभाली कमान !

(फ़ोटो- त्रिवेंद्र/FB/पेज)

जहां प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रीय स्तर पर टीकाकरण महा अभियान का आगाज किया। वहीं राज्यों के CM उसकी संभाली है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दून मेडिकल कॉलेज तो UP के सीएम योगी आदित्यनाथ बलरामपुर अस्पताल में मौजूद रहे। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में मोर्चा संभाला। वहीं, अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के LNJP अस्पताल में टीकाकरण का जायजा लिया। इसी तरह अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने टीकाकरण की कमान संभाली।

 

 

 

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.